Jija Saali Video: शादी से पहले ही साली ने कर दी जीजा की घोर बेइज्जती, दूल्हे को ताकती रह गई दुल्हन
Advertisement

Jija Saali Video: शादी से पहले ही साली ने कर दी जीजा की घोर बेइज्जती, दूल्हे को ताकती रह गई दुल्हन

Jija Saali Funny Video: साली की टांग खिंचाई करनी हो या फिर मजाक उड़ाना हो, इसमें जीजू हमेशा एक कदम आगे रहते हैं, लेकिन किसी भाई की तरह जीजू भी अपने सालियों की हिफाजत करने में सबसे आगे रहते हैं.

Jija Saali Funny Video Viral On Internet

Jija Saali Funny Video: रील लाइफ हो या रियल लाइफ, भारत में सालियों के साथ हमेशा हंसी-मजाक और प्यार किया जाता रहा है. साली की टांग खिंचाई करनी हो या फिर मजाक उड़ाना हो, इसमें जीजू हमेशा एक कदम आगे रहते हैं, लेकिन किसी भाई की तरह जीजू भी अपने सालियों की हिफाजत करने में सबसे आगे रहते हैं. एक लड़की और उसके जीजा के बीच के खट्टे-मीठे बंधन को दर्शाने वाला ऐसा ही एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

साली ने शादी वाले दिन जीजू से किया ऐसा मजाक

वीडियो में साली को अपने जीजाजी पर इस तरह से मस्ती करते हुए देखा जा सकता है, जिससे वह हैरान रह गए. वीडियो में दिखाया गया है कि दूल्हा और उसकी साली कुछ लड़कियों के साथ मंच पर खड़े होकर दूल्हे को कुछ मिठाई खिलाने की कोशिश कर रहे हैं. वीडियो में लड़की मिठाई को दूल्हे के मुंह तक ले जाती है और जैसे ही वह खाने के लिए अपना मुंह खोलता है, वह अपना हाथ पीछे खींच लेती है. लड़की फिर से मिठाई देती है और जब दूल्हा इस ट्रिक के लिए तैयार होता है तो वह हैरान रह जाता है क्योंकि उसकी साली उसे मिठाई खिलाने के बजाय खुद ही खा जाती है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by FunTaap Official (@funtaap)

 

वीडियो देखने के बाद कई यूजर्स ने दी अपनी राय

वीडियो को इंस्टाग्राम पेज पर 'Funtaap' नाम के एक यूजर द्वारा शेयर किया है. वीडियो अब सोशल मीडिया पर बड़े पैमाने पर शेयर किया जा रहा है और लोग जीजा-साली (Jija Saali Video) के बीच के प्यारे बंधन को पसंद कर रहे हैं. वीडियो में न सिर्फ दूल्हा बल्कि दुल्हन भी इस सीन को बेहद ही चाव से देख रही होती है. जब उसकी बहन ने उसके दूल्हे के साथ ऐसा किया तो वो भी सिर्फ निहारती ही रह गई. वीडियो देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स ने जमकर कमेंट किए. एक यूजर ने लिखा, "सही खेल गई." वहीं दूसरे ने कमेंट किया, "साली के साथ ये करने का सपना... सपना ही रह गया." एक तीसरे यूजर ने सालियों की स्मार्टनेस की तारीफ करते हुए लिखा, 'वाह शाबाश'.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news