Drunk bride: शादी के दिन नशे में धुत हो गई दुल्हन, फर्श पर लोटकर मनाया अनोखा जश्न!
Advertisement
trendingNow11218460

Drunk bride: शादी के दिन नशे में धुत हो गई दुल्हन, फर्श पर लोटकर मनाया अनोखा जश्न!

Drunk bride in wedding party: वीडियो में शैनन ने सबसे पहले अपनी मां को कोट किया जिसमें उन्होंने अपनी बेटी को चेतावनी देते हुए कहा था कि ज्यादा शराब नहीं पीनी है. मां को इस बात की चिंता थी अगर वह ज्यादा शराब पीकर नशे में बहक जाती है तो अगली सुबह उसे शादी का कोई रिवाज याद तक नहीं रहेगा. 

Drunk bride: शादी के दिन नशे में धुत हो गई दुल्हन, फर्श पर लोटकर मनाया अनोखा जश्न!

Drunk bride in wedding party: अपनी शादी के दिन को हर कोई खास बनाना चाहता है और इसीलिए इस मौके पर जमकर जश्न भी मनाया जाता है. शादी के दिन कपल अपने परिवार और दोस्तों के साथ मस्ती भी करते हैं और समारोह खत्म होने पर क्वालिटी टाइम भी साथ बिताते हैं. शादी के रिसेप्शन के लिए जमकर तैयारियां की जाती हैं और हर पल को पूरी तरह से एंजॉय किया जाता है. लेकिन एक दुल्हन ने अपनी शादी के दिन कुछ ऐसा कर डाला कि पार्टी के रंग में भंग पड़ गया.

नहीं मानी पेरेंट्स की चेतावनी

'द मिरर' की खबर के मुताबिक एक दुल्हन ने अपनी शादी के जश्न को कुछ ज्यादा ही गंभीरता से ले लिया और माता-पिता की चेतावनी के बावजूद उसने रिसेप्शन पर जमकर शराब पी. क्योंकि उसे लगा कि शायद फिर कभी ऐसा मौका मिल भी पाएगा या नहीं. महिला का नाम शैनन है और उसने टिकटॉक वीडियो के जरिए पूरा किस्सा अपने फैंस के साथ शेयर किया है, जो काफी चौंकाने वाला है.

ये भी पढ़ें: उड़ते प्लेन के टॉयलेट में फंस गया पायलट, विमान में सवार यात्रियों का हुआ ऐसा हाल

वीडियो में शैनन ने सबसे पहले अपनी मां को कोट किया जिसमें उन्होंने अपनी बेटी को चेतावनी देते हुए कहा था कि ज्यादा शराब नहीं पीनी है. मां को इस बात की चिंता थी अगर वह ज्यादा शराब पीकर नशे में बहक जाती है तो अगली सुबह उसे शादी का कोई रिवाज याद तक नहीं रहेगा. लेकिन हुआ वही जिसका शैनन की मां को डर था. इस वीडियो में अगली क्लिप में दिखाया गया है कि नशे में धुत शैनन अपनी वेडिंग ड्रेस में जमीन पर लुढ़क रही थी.

जमीन पर लोट रही थी दुल्हन

दुल्हन ने जो वीडियो पोस्ट किया है वह जमकर वायरल हो रहा है और यूजर्स इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. वीडियो को अब तक 1.1 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. एक अन्य वीडियो में वह अपनी शादी की सबसे खूबसूरत तस्वीर दिखा रही है और दूसरी तरफ नशे में धुत दुल्हन को जमीन पर लोटते हुए दिखाया गया है. अब यूजर्स इस अनोखे वीडियो पर कमेंट्स कर मजे ले रहे हैं.

यूजर्स का कहना है कि ऐसी मस्ती शादी का जश्न मनाने का हिस्सा है. वहीं दूसरे शख्स ने लिखा कि अगर नतीजा ऐसा होता है तो शादी के दिन जश्न मनाने का क्या मतलब है? एक यूजर ने बताया कि वह अपनी शादी के दिन जेल की हवा खाकर आया था. एक यूजर ने शैनन को सलाह देते हुए कहा कि आलोचना करने वालों से किनारा करो, इसमें कुछ भी गलत नहीं है. 

LIVE TV

Trending news