शादी में आए मेहमान ने की ऐसी गंदी हरकत, देखकर शर्म से पानी-पानी हो गए लोग; देखें Video
Advertisement

शादी में आए मेहमान ने की ऐसी गंदी हरकत, देखकर शर्म से पानी-पानी हो गए लोग; देखें Video

Guest In Wedding: सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में एक शख्स शराब के नशे में खाना खाते वक्त कुछ इस तरह गिरा कि उसका पूरे सोशल मीडिया पर मजाक बनाया जा रहा है.

 

शादी में आए मेहमान ने की ऐसी गंदी हरकत, देखकर शर्म से पानी-पानी हो गए लोग; देखें Video

Wedding Funny Video: जब भी किसी के घर में शादी तय होती है तो उसके घर वाले पूरे लगन के साथ हर एक छोटे-छोटे काम में जुड़ जाते हैं. ना सिर्फ खाने-पीने का अरेंजमेंट करना बल्कि मेहमानों को निमंत्रण भेजने के लिए कार्ड छपवाना भी शामिल होता है. कार्ड के छप जाने के बाद घर परिवार के लोग अपने नाते-रिश्तेदार और दोस्तों को शादी का निमंत्रण देने के लिए उनके घर जाते हैं. शादी वाले दिन दूल्हा-दुल्हन का परिवार यह चाहता है कि शादी अच्छे तरीके से बीत जाए लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसी अनहोनी हो जाती हैं जिसे सालों साल याद किया जाता है. सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में एक शख्स शराब के नशे में खाना खाते वक्त कुछ इस तरह गिरा कि उसका पूरे सोशल मीडिया पर मजाक बनाया जा रहा है.

शादी में अचानक गिर पड़ा पड़ा ये शख्स

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी का माहौल चल रहा है और इस दौरान शादी में आने वाले लोग खाने-पीने में जुटे हुए हैं. हालांकि, एक शख्स ऐसा है जिसने शादी के मौके पर जमकर शराब पी ली जिसे बिल्कुल भी होश नहीं था कि वह कहां है और क्या करने की कोशिश कर रहा है. उसने अपने प्लेट में खाना रखा और फिर खाने की कोशिश कर रहा है. हालांकि एक वक्त ऐसा भी आया जब वह बिल्कुल बेहोशी की हालत में हो गया और फिर उसने अपना संतुलन खो दिया. इसके बाद वह खाने की प्लेट को लेकर डिनर टेबल के नीचे जा गिरा. इस दौरान उसके आसपास खड़े लोग और उसके दोस्तों ने यह वीडियो अपने मोबाइल कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया. जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया के प्लेटफार्म पर अपलोड किया तो यह झट से वायरल हो गया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by memes (@memes00212)

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो को देखने के बाद सभी हैरान रह गए. जहां कुछ लोगों ने इसका मजाक उड़ाया वहीं कुछ लोग इस वीडियो को देखकर थोड़े चिंतित दिखाई दिए. वीडियो के कमेंट बॉक्स में एक यूजर ने लिखा, "शादी के मौके पर शराब पीने का चलन बेहद ही गलत है. ऐसे चीजों को बिल्कुल भी प्रमोट नहीं करना चाहिए." इस वीडियो को एक मीम पेज द्वारा अपलोड किया गया है, जिसे काफी देखा जा रहा है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi- अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news