Family ग्रुप पर गलती से ऐसी फोटो डाल दी..बहन ने स्क्रीनशॉट शेयर कर दिया, बोली-तुरंत डिलीट मार दे!
Advertisement

Family ग्रुप पर गलती से ऐसी फोटो डाल दी..बहन ने स्क्रीनशॉट शेयर कर दिया, बोली-तुरंत डिलीट मार दे!

Beer Party: लड़के ने यह तस्वीर शायद गलती से ही शेयर की है. जैसे ही उसने फोटो डाली उसकी बहन ने उससे पर्सनल में कहा की फोटो जल्दी से डिलीट कर दे. इसके बाद लड़के ने कहा कि उससे एक और बड़ी गलती हो गई है.

Family ग्रुप पर गलती से ऐसी फोटो डाल दी..बहन ने स्क्रीनशॉट शेयर कर दिया, बोली-तुरंत डिलीट मार दे!

Viral Chat Of Family: कई बार ऐसा होता है कि फैमिली के सोशल मीडिया ग्रुप में रेगुलर मैसेज की बजाय गलती से कुछ ऐसा पोस्ट हो जाता है जो कहीं और पोस्ट करना होता है, इसके बाद उसे तुरंत डिलीट किया जाता है. लेकिन एक लड़के के साथ बहुत दिलचस्प दुर्घटना हो गई. हुआ यह कि उसने एक ऐसी फोटो फैमिली के व्हाट्सएप ग्रुप में पोस्ट कर दी जो उसे कहीं और पोस्ट करनी थी. जब उसकी बहन ने उसे बताया तो वह उस फोटो को वहां से हटा ही नहीं पाया.

दरअसल, हाल ही में ट्विटर पर सानिया नामक एक यूजर ने दो स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं. एक स्क्रीनशॉट में उसने फैमिली ग्रुप का फोटो दिखाया है जिसमें उसके भाई ने गलती से एक फोटो शेयर कर दी, जबकि दूसरे स्क्रीनशॉट में उसने अपने भाई के साथ की गई चैट को दिखाया है. चैट में दिख रहा है कि वह अपने भाई को बता रही है कि उसने गलती से फैमिली ग्रुप में क्या पोस्ट किया है. यह दोनों स्क्रीनशॉट जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

इस पोस्ट पर लड़की ने लिखा कि भाई ने इसे फैमिली ग्रुप में भेज दिया. असल में पूरा मामला यह हुआ कि लड़की ने फैमिली ग्रुप में गलती से बीयर के केन की फोटो भेज दी. बीयर की फोटो देख पिता ने कहा क्या जबकि मां पूछती हैं कि तुम बीयर पीते हो? इसके बाद फिर तो सब चुप हो गए. इसी बीच लड़की ने भाई को पर्सनल किया कि ग्रुप से फोटो क्यों नहीं हटा रहा है.

तो इस लड़के ने अपनी बहन को जवाब दिया कि उसने गलती Delete For Everyone की बजाय Delete For Me का विकल्प दबा दिया है. अब सोशल मीडिया पर यह स्क्रीनशॉट जमकर वायरल हो रहा है. लोग उस लड़के के मजे ले रहे हैं और लड़की से पूछ रहे हैं क्या तुम्हारा भाई अभी जिंदा है. एक यूजर ने लिखा कि अब वह बेचारा घर कैसे आएगा, ऐसा ना हो कि वह घर ही ना लौट के आए.

Trending news