Prize Winner: कब्र खोदने वाले मजदूर की किस्मत ऐसे चमकी, मिल गए दो करोड़ रुपए
Advertisement

Prize Winner: कब्र खोदने वाले मजदूर की किस्मत ऐसे चमकी, मिल गए दो करोड़ रुपए

Grave Digger: वह मजदूर उस कब्र का सबसे पुराना मजदूर था और लंबे समय से मेहनत कर रहा था. इसी बीच किसी ने उसे लॉटरी के टिकट खरीदने की सलाह दी. इसके बाद वह हुआ जिसकी कल्पना उसने नहीं की थी.

Prize Winner: कब्र खोदने वाले मजदूर की किस्मत ऐसे चमकी, मिल गए दो करोड़ रुपए

Daily Worker Won Bumper Lottery: जब अमीर लोग पैसा कमाते हैं तो यह उनके लिए और भी अच्छी बात होती है लेकिन जब कोई गरीब आदमी अचानक करोड़पति बनता है तो वह सुर्खियों में आ जाता है. ऐसा ही एक मामला अमेरिका से सामने आया है जब एक कब्र खोदने वाले मजदूर को दो करोड़ रुपये मिल गए. यह सब तब हुआ जब उसने लॉटरी का टिकट खरीद लिया था. 

पहली बार लॉटरी खेल रहा था
दरअसल, यह घटना अमेरिका नॉर्थ कैरोलीना की है. एक कब्र खोदने वाले मजदूर ने दो करोड़ रुपये की लॉटरी जीत ली है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक खास बात यह रही यह मजदूर पहली बार लॉटरी खेल रहा था. इसके लिए उन्‍होंने नंबरों का ऐसा तुक्‍का लगाया, जो काम कर गया. लॉटरी जीतने वाले मजदूर का नाम लूथर डाउडी है और वह 63 साल के हैं. 

कब्र का सबसे पुराना मजदूर
रिपोर्ट्स के मुताबिक यह मजदूर कब्र खोदता था और दिनभर काफी मेहनत करता था. वह ऐसा कई सालों से कर रहा था. उसने लोन भी ले रखे थे और अपने पड़ोसियों से भी कर्ज ले रखा था. मजदूर के परिवार की हालत भी ठीक नहीं रहती थी. हालांकि वह उस कब्र का सबसे पुराना मजदूर था और लंबे समय से मेहनत कर रहा था. इसी बीच किसी ने उसे लॉटरी के टिकट खरीदने की सलाह दी. 

इसके बाद मजदूर ने लॉटरी का टिकट खरीद लिया. बताया जा रहा है कि उसे उम्मीद नहीं थी कि वही विजेता बनेगा. यह लॉटरी कंप्यूटर पर आधारित थी और उसे कुछ तुक्के लगाने थे. उसने जाकर अपना एक नंबर लॉक कर दिया. इसके बाद जब लॉटरी का रिजल्ट आया तो वही नंबर निकलकर आया जिसका चयन इस मजदूर ने किया था. उसे बुलाकर लॉटरी के पैसे दिए गए. उसका परिवार काफी खुश है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news