Viral Video: झमाझम बारिश के बाद सड़क पर कूदने लगे रस्सी, यूजर्स ने कहा- बना देंगे नया रिकॉर्ड!
Advertisement
trendingNow11253369

Viral Video: झमाझम बारिश के बाद सड़क पर कूदने लगे रस्सी, यूजर्स ने कहा- बना देंगे नया रिकॉर्ड!

Girl And Dog Skipping: सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो (Viral Video) में बच्ची और कुत्ते की बॉन्डिंग देख आप भी इनके फैन बन जाएंगे. वीडियो में दोनों को रस्सी कूदते (Skipping) हुए देखा जा सकता है.

Viral Video: झमाझम बारिश के बाद सड़क पर कूदने लगे रस्सी, यूजर्स ने कहा- बना देंगे नया रिकॉर्ड!

Social Media Viral Video: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर आपके मनोरंजन (Entertainment) के लिए हजारों वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं. इनमें से कुछ हमारी आंखें नम करते हैं तो कुछ हमें स्माइल (Smile) करने पर मजबूर कर देते हैं. जिन वीडियोज में कुत्ते होते हैं, उनकी तो एक अलग ही फैन फॉलोइंग (Fan Following) होती है. लोग कुत्तों की क्यूट हरकतों पर अपना दिल हार जाते हैं. इस वीडियो में दिख रहा कुत्ता (Dog) अपनी छोटी सी मालकिन की तरह ही क्यूट और मेहनती (Hardworking) है. आपको बता दें कि इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है.

दोनों की जोड़ी को मिला प्यार

इस वीडियो को देखकर लग रहा है कि इस इलाके में बारिश (Rain) हुई होगी. बारिश के बाद सुहावना मौसम एंजॉय (Enjoy) करने के लिए छोटी सी बच्ची अपने कुत्ते को लेकर घर से बाहर निकली. दोनों ने ऐसे मस्ती की कि वीडियो देखने वाले भी इन दोनों को देखकर खुश (Happy) हो रहे हैं. पहले आप भी सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग इस वीडियो (Trending Video) को जरूर देखें...

काफी देर तक कूदते रहे रस्सी

आप इस वीडियो में छोटी बच्ची (Kid) को और प्यारे से कुत्ते को एक साथ रस्सी कूदते हुए देख सकते हैं. इन दोनों के बीच काफी अच्छा तालमेल (Coordination) है. ऐसा लग रहा है कि कुत्ते को काफी अच्छी ट्रेनिंग (Training) दी गई है. दोनों ने कई बार सही टाइमिंग पर स्किपिंग (Skipping) की. कई लोग इन दोनों को क्यूट तो कुछ मस्तीखोर कहते दिखाई दिए.

वीडियो हुआ वायरल

ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो को काफी लोगों (Social Media Users) ने पसंद किया है. ये वीडियो आग की तरह फैल रहा है. कुछ ही घंटों में इस वीडियो (Viral Video) को हजारों लोग देख चुके हैं. इतना ही नहीं बहुत से लोग कमेंट सेक्शन (Comment Section) में बच्ची और कुत्ते के तारीफों के पुल बांधते नजर आए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news