सीधा सिर पर चढ़ गया कार का पहिया, पलक झपकते ही महिला संग हुआ ऐसा चमत्कार! देखें Video
Advertisement

सीधा सिर पर चढ़ गया कार का पहिया, पलक झपकते ही महिला संग हुआ ऐसा चमत्कार! देखें Video

Car Accident Viral Video: हम एक ऐसा ही वीडियो लेकर आए हैं जिसमें फर्श पर सो रही एक महिला के ऊपर से एक कार गुजर जाती है. कार महिला के सिर को कुचल देती है लेकिन, वह चमत्कारिक ढंग से मौत से बच गयी.

 

सीधा सिर पर चढ़ गया कार का पहिया, पलक झपकते ही महिला संग हुआ ऐसा चमत्कार! देखें Video

Car Accident Video: तेज रफ्तार कारों का पैदल चलने वालों के ऊपर से गुजरना एक गंभीर चिंता का विषय है. चाहे वह ड्राइवरों की लापरवाही हो या बढ़ती टेक्नोलॉजी के साइड इफेक्ट्स, दुनिया भर से लोगों की दुखद मौतों की खबरें आती रहती हैं. हालांकि, कभी-कभी कुछ भाग्यशाली लोग मौत से बच जाते हैं जिससे देखने वालों के होश उड़ जाते हैं. यहां हम एक ऐसा ही वीडियो लेकर आए हैं जिसमें फर्श पर सो रही एक महिला के ऊपर से एक कार गुजर जाती है. कार महिला के सिर को कुचल देती है लेकिन, वह चमत्कारिक ढंग से मौत से बच गयी.

कार एक्सीडेंट के वीडियो ने सदमे में डाला

वीडियो में दो लोगों को फर्श पर सोते हुए देखा जा सकता है. अचानक एक कार सो रही महिला के सिर पर आकर चढ़ जाती है. इस दौरान उसके बगल में लेटे एक शख्स बाल-बाल बच जाता है और वह उठकर इस घटना को देखने लग जाता है. कार की स्पीड से लगता है, वह पहले लेटे हुए व्यक्ति के ऊपर से गुजरी होगी, लेकिन वह बिना किसी नुकसान के आगे बढ़ जाती है. हालांकि, कार आगे लेटी महिला को कुचल देती है और वह महिला छटपटाते हुए बैठ जाती है. इसके बाद वह अपने सिर पर पकड़कर बैठ जाती है.  कार ड्राइवर ब्रेक रोकता है और नीचे उतरता है. पीड़िता उठकर बैठ जाती है और दर्द से चिल्लाती नजर आती है.

 

 

सीसीटीवी में कैद हो गई यह घटना

ड्राइवर महिला के करीब जाता है और उसे चुप कराने और अपना गलती होने पर उसे गले लगाकर माफी मांगता है. चौंकाने वाली यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई और अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. सीसीटीवी इडियट्स द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो को बड़े पैमाने पर देखा जा रहा है. कमेंट बॉक्स उन रिएक्शन से भर गया जिनमें नेटिजन्स ने चिंता व्यक्त की. एक यूजर ने लिखा, "भाई वह कैसे बच गई." एक अन्य ने लिखा, "अरे वाह, क्या वह बाल-बाल बच गई?"

Trending news