Kerala Bride: शादी का जोड़ा पहना..ऊपर से लैब का कोट, परीक्षा रूम में दुल्हन के घुसते ही पब्लिक हैरान
Advertisement

Kerala Bride: शादी का जोड़ा पहना..ऊपर से लैब का कोट, परीक्षा रूम में दुल्हन के घुसते ही पब्लिक हैरान

Viral Video: वीडियो में दिख रहा है कि उसके सहपाठी लैब कोट के साथ उसकी मदद कर रहे हैं और उसकी साड़ी को ठीक कर रहे हैं. इस वीडियो ने सभी को प्रभावित कर दिया है. इधर सोशल मीडिया पर भी लोगों ने दुल्हन को अपना करियर और शादी दोनों चुनने की बधाई दी है.

Kerala Bride: शादी का जोड़ा पहना..ऊपर से लैब का कोट, परीक्षा रूम में दुल्हन के घुसते ही पब्लिक हैरान

Bride Doing Exam Wearing Attire: शादी के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं लेकिन हाल ही में एक दुल्हन का ऐसा वीडियो सामने आया है जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. मजेदार बात यह है कि दुल्हन के जोड़े में यह महिला अपनी एक परीक्षा देने भी पहुंच गई. वह इतनी खुश नजर आ रही थी कि लोग उसे देखकर काफी पसंद कर रहे हैं. असल में केरल की यह दुल्हन का सफेद लैब कोट पहने प्रैक्टिकल परीक्षा देने के लिए परीक्षा रूम में पहुंच गई.

शादी के दिन परीक्षा देने के लिए
इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. यह दुल्हन अपनी शादी के दिन परीक्षा देने के लिए पहुंच गई. दुल्हन का नाम लक्ष्मी बताया गया है. यह महिला बेथानी नवजीवन कॉलेज ऑफ फिजियोथेरेपी की छात्रा है. उसकी परीक्षा की तारीख उसकी शादी की तारीख से टकराई तो उसने इसका हल भी निकाल लिया. 

शादी की पोशाक पहनकर पहुंच गई
वह अपने कॉलेज में शादी की पोशाक पहनकर ही पहुंच गई. उसके चेहरे पर दुल्हन के श्रृंगार हैं और इसके साथ वह भारी आभूषणों से सजी हुई भी दिखाई दे रही है. वीडियो में दिख रहा है कि उसके सहपाठी लैब कोट के साथ उसकी मदद कर रहे हैं और उसकी साड़ी को ठीक कर रहे हैं. इस वीडियो ने सभी को प्रभावित कर दिया है. 

करियर और शादी दोनों चुनने की बधाई
इधर सोशल मीडिया पर भी लोगों ने दुल्हन को अपना करियर और शादी दोनों चुनने की बधाई दी है. कई लोगों ने टिप्पणी की कि कैसे दुल्हन ने उन लोगों के लिए एक मिसाल कायम की जो सोचते हैं कि शादी उनके करियर को खत्म कर देगी. फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@_grus_girls_)

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news