Brahmastra: जब लंदन की सड़क पर सिंगर ने गाया 'केसरिया', आवाज सुन रुक-रुक कर झूमने लगे लोग!
Advertisement

Brahmastra: जब लंदन की सड़क पर सिंगर ने गाया 'केसरिया', आवाज सुन रुक-रुक कर झूमने लगे लोग!

Kesariya Song: अरिजीत सिंह की आवाज में गाए गाने 'केसरिया' को भारत के साथ-साथ विदेश (Foreign Countries) में भी खूब प्यार मिल रहा है. ये वीडियो इसी बात का सबूत दे रहा है और सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब व्यूज भी बटोर रहा है. 

Brahmastra: जब लंदन की सड़क पर सिंगर ने गाया 'केसरिया', आवाज सुन रुक-रुक कर झूमने लगे लोग!

Trending Video: गाने सुनना सभी को अच्छा लगता है. आजकल के दौर में अरिजीत सिंह के गानों की फैन फॉलोइंग (Fan Following) एक अलग ही लेवल पर है. ऐसे में न केवल भारत में बल्कि लंदन में भी अरिजीत सिंह (Arijit Singh) के गाने 'केसरिया' को खूब पसंद किया जा रहा है. लंदन की सड़क पर लोग रुक-रुक कर केसरिया सॉन्ग सुनने लगे.

केसरिया गाने ने मचाई धूम

इस वीडियो में एक स्ट्रीट म्यूजिशियन (Street Musician) को लोगों का मनोरंजन करते हुए देखा जा सकता है. दरअसल ये सड़क पर ही माइक पकड़कर अपनी सुरीली आवाज में केसरिया (Kesariya) गाना शुरू कर देता है. इस सिंगर की आवाज में मानो जादू है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस सुरीले वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

लंदन के लोग खूब झूमे

केसरिया गाने के बोल सुनते ही सिंगर (Singer) को सुनने के लिए लोग रुकने लगते हैं. देखते ही देखते लोगों की अच्छी खासी भीड़ इकट्ठा हो जाती है. बॉलीवुड म्यूजिक (Bollywood Songs) और अरिजीत सिंह के गानों की चॉइस का मेल ही ऐसा है कि लोग झूमने पर मजबूर हो जाते हैं. लोग भी सिंगर के साथ सुर से सुर मिलाने की कोशिश करने लगते हैं. लोग (Crowd) सिंगर की तारीफों के पुल बांधते नजर आए.

वीडियो ने बटोरे व्यूज

इस वीडियो को मशहूर उद्योगपति और आरपीजी ग्रुप के चेयरमैन हर्ष गोयनका (Harsh Goenka) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किया है. बता दें कि अब तक इसे लाखों बार देखा जा चुका है. महज एक मिनट के इस वीडियो को हजारों लोगों (Social Media Users) ने लाइक भी किया है. वहीं कई लोग वीडियो पर अलग-अलग प्रतिक्रिया देते दिखाई दिए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news