Final Kiss: 'आखिरी किस' की तस्वीर शेयर करके कूद गया कपल, सुसाइड से पहले लिखा ये नोट
Advertisement

Final Kiss: 'आखिरी किस' की तस्वीर शेयर करके कूद गया कपल, सुसाइड से पहले लिखा ये नोट

Suicide Photo: इसके लिए कपल ने सोशल मीडिया का सहारा लिया. तस्वीर में दिख रहा है कि दोनों एक दूसरे को किस कर रहे हैं जबकि एक और तस्वीर में दोनों ने अपने हाथों की तस्वीर शेयर की है. यह घटना अर्मेनिया की है.

Final Kiss: 'आखिरी किस' की तस्वीर शेयर करके कूद गया कपल, सुसाइड से पहले लिखा ये नोट

Gay Couple in Armenia: रिश्तों का अंत कई बार बहुत अच्छा होता है जबकि कई बार बहुत बुरा होता. हालांकि लोग ऐसा भी कहते हैं कि अच्छे रिश्तों का अंत नहीं होता है. इसी कड़ी में अर्मेनिया से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक समलैंगिक कपल ने एक साथ सुसाइड कर लिया. इतना ही नहीं मौत से पहले दोनों ने एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें दोनों किस करते नजर आ रहे हैं. 

लिखा कि हैप्पी एंडिंग..
दरअसल, यह घटना अर्मेनिया की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टाइग्रैन और आर्सेन नामक कपल ने मौत से ठीक पहले एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है. उन्होंने लिखा कि हैप्पी एंडिंग. उन्होंने आगे यह भी लिखा कि फोटो शेयर करने और इसके बाद अगला कदम उठाने का फैसला हम दोनों ने मिलकर लिया है. जैसे ही यह तस्वीर वायरल हुई बवाल मच गया.

पैरेंट्स को स्वीकार नहीं..
बताया जा रहा है कि करीब 310 फीट ऊंचे पुल से छलांग लगाकर दोनों ने मौत को गले लगा लिया. पिंक अर्मेनिया राइट्स ग्रुप ने बताया कि कपल ने देश की राजधानी येरेवन के दावताशेन पुल से छलांग लगाई थी. यह पुल 310 फीट ऊंचा है. लोकल मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि दोनों युवाओं के पैरेंट्स उनके रिलेशनशिप को स्वीकार नहीं कर रहे थे. 

यह बात भी सामने निकलकर आई है कि दोनों कई दिनों से अपने घर से भागे हुए थे. बता दें कि पहले भी कई अंतरराष्ट्रीय रिपोर्ट्स सामने आई हैं जिनमें बताया गया था कि अर्मेनिया में ऐसे कपल्स को भेदभाव सहना पड़ता है. अर्मेनिया में समलैंगिकता अपराध मुक्त है इसके बावजूद भी मामले सामने आते रहते हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news