शेरवानी या धोती, अंबानी की पार्टी में क्या पहनेंगे बिल गेट्स?
Advertisement
trendingNow12137798

शेरवानी या धोती, अंबानी की पार्टी में क्या पहनेंगे बिल गेट्स?

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी में शामिल होने के लिए बिल गेट्स भारतीय रंग में रंगे नजर आने वाले हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने भारतीय शादी और ट्रेडिशनल इंडियन आउटफिट के बारे में बात की.

शेरवानी या धोती, अंबानी की पार्टी में क्या पहनेंगे बिल गेट्स?

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी में शामिल होने के लिए बिल गेट्स भारतीय रंग में रंगे नजर आने वाले हैं. अमेरिकी अरबपति और माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक बिल गेट्स ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में भारतीय शादियों और ट्रेडिशनल इंडियन आउटफिट के बारे में बात की थी.

जब उनसे पूछा गया कि क्या वह भारतीय शादियों का आनंद लेते हैं, तो बिल गेट्स ने कहा, "आप जानते हैं कि मैं शीर्ष से शुरुआत कर रहा हूं, तो आप ऐसा कह सकते हैं. इसके बाद किसी अन्य भारतीय शादी में जाना मुश्किल होगा. मैं परिवार को जानता हूं और मैंने वास्तव में अपनी यात्रा को इसी तरह से व्यवस्थित किया ताकि मैं उनकी पार्टी में आ सकूं. मैंने अपने कपड़ों की फिटिंग भी करवाई और यह मजेदार होगा."

इंडियन आउटफिट के बारे में क्या बोले बिल गेट्स?
जब उनसे पूछा गया कि क्या वह इंडियन आउटफिट पहनेंगे, तो बिल गेट्स ने जवाब दिया कि हां, बिल्कुल. मुझे नहीं लगता था कि यह वैकल्पिक था. तो हाँ, मैं करूंगा. मैं इवेंट में शामिल होने जाऊंगा. मुझे लगता है कि कई कार्यक्रमों में मैं शानदार इंडियन आउटफिट्स में रहूंगा.

क्या पहनेंगे बिल गेट्स?
बिल गेट्स का यह बयान सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है. अब यूजर्स इस बात को लेकर कयास लगा रहे हैं कि आखिर बिल गेट्स शेरवानी पहनेंगे या धोती? वहीं कुछ यूजर्स बिल गेट्स के भारतीय संस्कृति को अपनाने की तारीफ कर रहे हैं. हालांकि, यह देखना दिलचस्प होगा कि आखिरकार बिल गेट्स किस तरह का इंडियन आउटफिट चुनते हैं और पार्टी में उनकी उपस्थिति सभी का ध्यान अपनी ओर खींचती है या नहीं.

मार्क जकरबर्ग ने पहनी 6.28 की जैकेट
अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग पार्टी के पहले दिन मार्क जकरबर्ग ने एक ब्लैक कलर की जैकेट पहनी, जो उनके लुक को और भी सुंदर बना रही थी. यह जैकेट ऊन से बनी थी और उस पर सोने के रंग की जूल्ड ड्रैगनफ्लाई एप्लिके लगी थी. जैकेट में चेस्ट पर दो स्लिट पॉकेट और नीचे दो फ्लैप पॉकेट थे. यह जैकेट प्रिसिला की जैकेट की तरह ही अलेक्जेंडर मैक्वीन द्वारा डिजाइन की गई थी. इसकी कीमत 7,000 यूरो है, जो भारतीय मुद्रा में करीब 6.28 लाख रुपये के बराबर है.

Trending news