Advertisement
trendingPhotos1506785
photoDetails1hindi

Silver Anklets: चांदी के पायल का नया कलेक्शन, बाजार में मचा रहा है धूम; आपका भी दिल करेगा छम-छम-छम

Silver Anklets latest design 2023 Chandi ki Payal: ज्वैलरी का क्रेज भला किस महिला को नहीं होता. या फिर यूं कहें कि ज्वैलरी से बहुत सी महिलाओं का मन नहीं भरता है. सोने-चांदी की चीजों को बेहद पसंद करने वाली कुछ महिलाएं तो पर्याप्त कलेक्शन होने के बावजूद हर सीजन में नए-नए ट्रेंड्स वाली लेटेस्ट गोल्ड और सिल्वर ज्वैलरी को अपने कलेक्शन का हिस्सा बनाती हैं. ऐसे में नया साल 2023 (Happy New Year 2023) आने वाला है और खरमास खत्म होते ही 15 जनवरी के बाद से शुभ कामकाज भी शुरू हो जाएंगे तो आपको बताते चलें कि आप भी अगर किसी शादी के समारोह या फिर किसी फैमिली फंक्शन की तैयारी में जुटी हैं तो आपके लिए खास और एकदम शानदार चांदी की पायलों (Silver Anklets) का ब्रांड न्यू कलेक्शन ज्वैलरी मार्केट में आ गया है. पायलों के जो इस समय लेटेस्ट डिजाइन पर चल रहे हैं, अब आपको उनकी कुछ तस्वीरें दिखाते हैं, जिन्हें देखकर आपका भी मन ऐसी पायलों को खरीदने के लिए मचल उठेगा.

1/7

हर महिला की ये ख्वाहिश होती है कि उसके सजने-संवरने में कोई कमी ना रह जाए चाहे. फिर चाहे उसका मेकअप हो, डिजाइनर ड्रेस हो या फिर पैरों में पहनने वाली पायल ही क्यों न हो, महिलाओं को सबकुछ एकदम पर्फेक्ट दिखना चाहिए. इन पायलों की खूबसूरती देखकर आपको देवदास फिल्म की चंद्रमुखी यानी माधुरी दीक्षित की याद आ जाएगी.

2/7

बहुत सी महिलाओं को लगता है कि उनकी पायल दूसरों से अलग एकदम लेटेस्ट डिजाइन वाली होनी चाहिए. तो ऐसे में अगर आप भी न्यू लेटेस्ट पायल डिजाइन (Anklet Design) पहनने का शौक रखती हैं तो बढ़िया क्वालिटी वाली ऐसी शानदार पायल की डिजाइन आप भी अपने लिए ऑर्डर कर सकती हैं.

3/7

शानदार पायलों की जानदार डिजाइनों की ऐसी फोटो देखकर आपको फैशन का लेटेस्ट ट्रेंड समझने में आसानी होगी. वहीं दूसरी ओर अगर आप ये डिजाइन किसी शादी समारोह में पहनेंगी तो लोगों की निगाहें बस आप पर ही टिक जाएंगी. इन पायलों की छम-छम से आशिकों की दिलों की धड़कनें बढ़ जाएंगी.

4/7

वहीं इन पायलों को पहनने के बाद आपको किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम की फीलिंग नहीं आएगी.

5/7

यकीनन इन पायलों को पहनकर आपको रॉयल फीलिंग आएगी और आप किसी रानी-महारानी से कम नहीं लगेंगी.

6/7

ऐसी लेटेस्ट डिजाइन वाली पायलों को देखकर भला किसका मन इन्हें खरीदने के लिए नहीं मचलेगा.

7/7

ऊपर बताए गए गए सभी डिजाइन इस समय चल रहे बाकी सभी चांदी के पायलों की डिजाइन से काफी अलग और लेटेस्ट है. ऐसे में इन सभी में से कोई भी एक पायल को पहनने से आपकी खूबसूरती में चार चांद लग जाएंगे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़