Advertisement
photoDetails1hindi

देर रात एंटीलिया में हुआ जश्न, पहुंचे Alia-Ranbir तो साड़ी पहनकर पहुंची इस हसीना से नहीं हटीं किसी की निगाहें

Celebration at Antilia: गुरुवार को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई के बाद देर रात एंटीलिया में जमकर जश्न हुआ. एक ग्रैंड पार्टी में बॉलीवुड सेलेब्स भी पहुंचे. इस दौरान एक हसीना ने अपने लुक से हर किसी का ध्यान खींच लिया. 

अनंत-राधिका की सगाई का जश्न

1/5
अनंत-राधिका की सगाई का जश्न

अनंत और राधिका की सगाई के बाद गद्गद् अंबानी परिवार खुशी से झूम उठा है. दिलों में कितनी रौनक है वो चेहरों के साथ-साथ पूरी मुंबई में दिखाई दी. लेकिन एंटीलिया की बात ही कुछ और थी. यहां की रौनक शब्दों में बयां नहीं की जा सकती. 

एंटीलिया में शानदार जश्न

2/5
एंटीलिया में शानदार जश्न

एंटीलिया में शाम से ही जश्न की सुगबुगाहर सुनाई देने लगी थी वहीं जब नई नवेली जोड़ी यहां पहुंचीं तो बस हर कोई झूमने नाचने लगा. होने वाले दूल्हा दुल्हन ने भी जमकर ढोल पर ठुमके लगाए. परिवार के करीबी लोग तो इस मौके पर शामिल हुए ही लेकिन यारों दोस्तों ने एयरपोर्ट से लेकर एंटीलिया तक महफिल सजा दी..

बॉलीवुड सेलेब्स आए नजर

3/5
बॉलीवुड सेलेब्स आए नजर

वहीं इस मौके पर अंबानी हाउस में बॉलीवुड सेलेब्स का भी खूब जमावड़ा दिखा. सबसे पहले पहुंचे आलिया और रणबीर जो दोस्त अयान मुखर्जी के साथ इस जश्न में शामिल होने और अनंत-राधिका को शुभकामनाएं देने के लिए पहुंचे थे.    

रणबीर-आलिया ने की शिरकत

4/5
रणबीर-आलिया ने की शिरकत

रणबीर जहां ब्लैक ट्रेडिशनल आउटफिट में दिखे तो वहीं आलिया भी हल्के नीले लिबास में खूब जचीं. मां बनने के बाद आलिया पहली बार फैमिली से बाहर किसी फंक्शन में स्पॉट हुईं और अपने लुक्स को लेकर खूब तारीफ भी बंटोर रही हैं. 

जाह्नवी कपूर भी हुई पार्टी में शामिल

5/5
जाह्नवी कपूर भी हुई पार्टी में शामिल

आलिया-रणबीर के अलावा जाह्नवी कपूर भी इस पार्टी का हिस्सा बनीं और अपने स्टाइल से उन्होंने पूरी लाइमलाइट ही चुरा ली. प्लेन गुलाबी साड़ी में पहुंची जाह्नवी बेहद खूबसूरत लग रही थीं और उनसे नजरें हटाना मुश्किल हो रहा था.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़