Advertisement
photoDetails1hindi

New Year Party Dress Ideas: Kiara से Shanaya तक, न्यू ईयर ईव पर करें इन बॉलीवुड हसीनाओं का लुक कॉपी

New Year Party Look: न्यू ईयर का मौका हर किसी के लिए खास होता है. खासतौर से युवाओं के लिए. ऐस में जाहिर है हर कोई इस खास दिल पर स्पेशल ही दिखना चाहता है. तो अगर आप अपने न्यू ईयर ईव लुक को लेकर कन्फ्यूज हैं और तय नहीं कर पा रहे तो इन बॉलीवुड हसीनाओं के स्टाइल को कॉपी कर सकते हैं.   

बेस्ट पार्टी लुक

1/5
बेस्ट पार्टी लुक

Kiara Advani: कियारा आडवाणी की ये कॉरसेट ड्रेस आपके लुक में चार चांद लगा देगी. इस स्टाइल से मिलता जुलता आप कोई भी आउटफिट कैरी कर सकते हैं. वहीं न्यू ईयर पार्टी में ब्लैक, रेड जैसे कलर्स को भी चुना जा सकता है. 

न्यू ईयर पर ट्राई करें ये लुक

2/5
न्यू ईयर पर ट्राई करें ये लुक

Shanaya Kapoor: शनाया कपूर हर पार्टी लुक से ये साबित कर ही देती हैं कि वो परफेक्ट हैं. वहीं इस स्ट्रैपलेस मिनी ड्रेस को आप अपना न्यू ईयर ईव लुक बना सकते हैं और फिर आपको तारीफ ही तारीफ मिलेगी. 

लगेंगी सबसे हटके

3/5
लगेंगी सबसे हटके

Rakul Preet Singh: इस लेस जंपसूट को पहनकर जब आप पार्टी में पहुंचेंगे तो यकीनन हर कोई आपको ही देख रहा होगा. बेहद हरी यूनिक इस स्टाइल में आप न्यू ईयर पार्टी की सारी लाइमलाइट चुरा लेंगीं. 

भूमि का बोल्ड अंदाज

4/5
भूमि का बोल्ड अंदाज

Bhumi Pednekar: समय के साथ और भी बोल्ड होती जा रहीं भूमि पेडनेकर अब नित नए स्टाइल गोल देती रहती हैं. हाल ही में जब वो इस कट आउट गाउन में दिखीं तो देखने वालों के भी होश उड़ गए थे. तो अगर खुद को भीड़ से अलग रखना चाहते है तो भूमि के इस लुक को कॉपी किया जा सकता है. 

स्लीट गाउन में दिखेंगी स्टाइलिश

5/5
स्लीट गाउन में दिखेंगी स्टाइलिश

Sharvari Wagh: शरवरी वाघ के जलवे भी किसी से कम नहीं हैं. कई मौकों पर वो स्टाइल गोल देती रहती हैं. शरवरी का ये पार्टी लुक भी आप न्यू ईयर ईव पर कैरी कर सकती हैं. स्लीट गाउन में आप यकीनन खूबसूरत लगेंगे.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़