ऋतिक रोशन का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देख फैन्स हुए हैरान, जानिए कैसे एक्टर ने 5 हफ्तों में बनाए एब्स
Advertisement
trendingNow11919638

ऋतिक रोशन का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देख फैन्स हुए हैरान, जानिए कैसे एक्टर ने 5 हफ्तों में बनाए एब्स

ऋतिक रोशन अपनी बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन और डांस मूव्स को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं. अब उन्होंने अपनी बॉडी को ऐसे बदला है कि कि उनके फैन्स हैरान हो गए हैं. ऋतिक रोशन ने सिर्फ पांच हफ्तों में एक अविश्वसनीय वेट लॉस परिवर्तन किया है.

ऋतिक रोशन का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देख फैन्स हुए हैरान, जानिए कैसे एक्टर ने 5 हफ्तों में बनाए एब्स

Hrithik Roshan body transformation: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन अपनी बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन और डांस मूव्स को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं. अब उन्होंने अपनी बॉडी को ऐसे बदला है कि कि उनके फैन्स हैरान हो गए हैं. ऋतिक रोशन ने सिर्फ पांच हफ्तों में एक अविश्वसनीय वेट लॉस परिवर्तन किया है. मंगलवार को एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपनी पहले और बाद की कई फोटो शेयर की है. जिम में पोज देते हुए, एक्टर ने मिरर सेल्फी में अपने हेल्दी बॉडी को दिखाया और फिर ट्रांसफॉर्मेशन के बाद के क्लिक में अपनी टोंड मसल्स को फ्लॉन्ट किया.

फोटो शेयर करते हुए ऋतिक रोशन ने लिखा कि छुट्टी के बाद शूट के बाद, मिशन पूरा हुआ. थैंक क्यू नीज, बैक, एंकल्स, शोल्डर, स्पाइन और माइंड. आप लोग एक अच्छी लड़ाई पसंद करते हैं. मैं आप सभी से प्यार करता हूं. अब आराम करने, स्वस्थ होने और इससे भी बेहतर संतुलन खोजने का समय है. ऋतिक रोशन ने अपनी इस फिटनेस यात्रा के दौरान अपनी प्रेमिका सबा आजाद के सपोर्ट के लिए उन्हें धन्यवाद दिया.

ऋतिक ने शेयर की फिटनेस जर्नी
ऋतिक रोशन ने इस ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी के सबसे कठिन, आसान और बेस्ट पार्ट को साझा किया और लिखा कि सबसे कठिन पार्ट- अन्य महत्वपूर्ण चीजों, प्रियजनों, दोस्तों, सामाजिक अवसरों, स्कूल पीटीएम और यहां तक कि ज्यादा काम को ना कहना था. दूसरा सबसे कठिन पार्ट- रात 9 बजे तक बेड पर जाना. इसके अलावा, सबसे आसान पार्ट- एक ऐसा साथी होना जो विचारों और एक्शन में समान हो. धन्यवाद सबा. सबसे अच्छा पार्ट- क्रिस गेथिन जैसा गुरू होना, जिसका कोई आँख बंद करके अनुसरण कर सकता है. उस विशेषज्ञता के लिए धन्यवाद गेथिन. मेरी टीम को धन्यवाद, मैं इन इंसानों को अपने साथ पाकर धन्य हूं.

Trending news