West Bengal: बाइक शोरूम में दिनदहाड़े ठगी, शख्स को मिला था फ्री TV का ऑफर
Advertisement
trendingNow11211004

West Bengal: बाइक शोरूम में दिनदहाड़े ठगी, शख्स को मिला था फ्री TV का ऑफर

Cheating in Jalpaiguri: पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी ज़िले के खेलाशहर (Khelashahar) के बोएल खाना बाजार (Boel khana bazar) इलाके में पेंट की दुकान चलाने वाला साग्निक सरकार इसी पशोपेश में थे कि वो अपने लिए बाइक ख़रीदे या ना. कई बार वो शोरूम गए , बाइक पसंद भी की, मगर आखिर में कैंसिल कर देते. 

सफेद कमीज में आरोपी ठग और नीली टीशर्ट में पीड़ित

Jalpaiguri Cheating Case: साग्निक सरकार अपने लिए बाइक खरीदना चाहते थे, लेकिन चाहकर भी फाइनल नहीं कर पा रहे थे. एक दिन अचानक से साग्निक की दुकान में जलपाईगुड़ी स्थित एक बाइक शोरूम का मैनेजर अपना परिचय देते हुए उनकी दुकान में प्रवेश करता है. मैनेजर उनको बोलता है कि अगर वो उनके शोरूम से बाइक खरीदेगा तो उसे एक 32 inch का TV भी फ्री दिया जाएगा. बस फिर क्या था अगर दूसरे किसी इंसान को भी मुफ्त में TV , Fridge , AC मिल जाए तो भला कौन इस ऑफर को ठुकराएगा ?

फ्री का ऑफर सुनकर शोरूम पहुंचे साग्निक

साग्निक को मुफ्त TV का ऑफर जैसे ही सुनाई दिया, उसने तुरंत शोरूम के मैनेजर को हां कह दिया और सीधे उस मैनेजर के साथ साग्निक शोरूम पहुंच गया. शोरूम में सारी Formalities पूरी कर वो मैनेजर को 30 हजार रुपये दे देते हैं और बाकी पैसा किश्त में देने की बात कहते हैं. इसके बाद मैनेजर थोड़ी देर में आता हूं बोलकर वहां से चला जाता है.

कर्मचारियों ने बाइक के मांगे पैसे

काफी देर बीत जाने के बाद साग्निक शोरूम के कर्मचारियों से अपनी बाइक मांगता है तो उसके बदले वो लोग भी पैसा मांगते हैं , तो साग्निक उन्हें बताता है की पैसे तो उसने मैनेजर को दे दिए. यह सुन कर्मचारी थोड़ा हैरत में पड़ते हैं और कहते हैं की आज तो मैनेजर साहब आए ही नहीं तो उन्होंने पैसे किसको दिए ? बस यह सुनते ही साग्निक सन्न रह गए. अब वो क्या करे उसे कुछ समझ नहीं आ रहा था लेकिन इतना वो समझ गए थे कि उनके साथ धोखा हुआ है.

CCTV में पूरा मामला कैद

इस मामले की जानकारी जब मैनेजर को मिली तो वो भी तुरंत शोरूम में पहुंचे और CCTV चलाया गया. फुटेज देखने के बाद शोरूम के लोग कहते हैं कि इसमें दिखा रहा शख्स उनके शोरूम का नहीं है. इसके बाद साग्निक कोतवाली थाने पहुंचते हैं और शिकायत दर्ज करवाते हैं. साग्निक ने बताया कि मुझे अंदाजा ही नहीं हुआ कि ऐसा कैसे मेरे साथ हो गया. मैं चाहता हूं कि पुलिस जल्द से जल्द उस ठग को ढूंढ निकाले.

ये भी पढ़ेंः Nupur Sharma: जानिए कौन हैं BJP से निलंबित नूपुर शर्मा? जिनको पुलिस ने दी सुरक्षा

बैंक अफसर बनकर आया था शोरूम

उधर शोरूम के सेल्स मैनेजर कार्तिक बोस ने बताया कि उस ठग ने खुद को रेल के एक अधिकारी होने का परिचय दिया था और बोल रहा था की 20 बाइक उसको खरीदनी है और आज वो 2 बाइक लेकर जाएगा. वह पीड़ित साग्निक को भी अपना ही आदमी बता रहा था, इसीलिए हमारे शोरूम में किसी को उस पर शक भी नहीं हुआ. इतना ही नहीं, ठग जिस गाड़ी से आया था वो भी किराये की थी और उसका भी किराया दिए बिना ही भाग गया. घटना के बाद से जलपाईगुड़ी पुलिस (Jalpaiguri Police) दिनरात उस ठग को ढूंढ रही है, ताकि वो किसी और को न लूट सके. 
LIVE TV

Trending news