चिलचिलाती धूप के बीच अचानक बारिश ने दी दस्तक, दिल्ली-NCR में छा गया अंधेरा
Advertisement
trendingNow12218022

चिलचिलाती धूप के बीच अचानक बारिश ने दी दस्तक, दिल्ली-NCR में छा गया अंधेरा

Weather : देश की राजधानी दिल्‍ली और आसपास के शहर नोएडा, गाजियाबाद, गुरुग्राम और सोनीपत में अचानक मौसम का मिजाज बदल गया है. दोपहर को तेज धूप के बाद शाम होते-होते आसमान में घने बादल छा गए. तेज हवा के साथ-साथ बारिश भी होने लगी. 

 

Weather

Weather Update : दिल्ली-एनसीआर में अचानक से मौसम बदल गया है. जहां दोपहर तक तेज धूप निकली हुई थी, तो वहीं अचानक मौसम ने करवट बदली और धूप बारिश में बदल गई. अचानक आसमान में बादल छा गए हैं और हवा चलने लगी है. दिल्ली-एनसीआर में कई जगह बारिश हो रही है. बताया जा रहा है, कि काले बादल होने की वजह से शहरों में अंधेरा छा गया है. 

 

एनसीआर में छाए बादल

बताया जा रहा है, कि गुरुग्राम में तेज हवा के साथ बूंदाबांदी से मौसम बदल गया है. तो वहीं, नोएडा, गाजियाबाद, फरीदाबाद और दिल्ली में बादल छाए हुए हैं. काले बादल होने की वजह से शहरों में अंधेरा छा गया है. बता दें, कि दिल्ली में मंगलवार ( 23 अप्रैल ) को मैक्सिमम तापमान 37.6 डिग्री सेल्सियस और मिनिमम तापमान 22.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है.

 

एक दिन पहले खिली थी तेज धूप

तो वहीं सोमवार ( 22 अप्रैल ) को दिन भर धूप खिली रही जहां मैक्सिमम तापमान 37.6 डिग्री जबकि मिनिमम 27.0 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया था. हवा में नमी का स्तर 69 से 27 प्रतिशत रहा है. स्पोर्टस काम्प्लेक्स दिल्ली का सबसे गर्म इलाका रहा, जहां का मैक्सिमम  तापमान 39.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज हुआ.

 

यहां बारिश होने की आशंका

बताया जा रहा है, कि मौसम विभाग ने जम्मू कश्मीर के लिए भी अलर्ट जारी किया है. राज्‍य में बारिश और ओलावृष्टि की चेतावनी जारी की गई है. अगले 3-4 घंटों के दौरान कश्मीर में कई स्थानों और जम्मू में कुछ स्थानों पर तेज हवाओं और ओलावृष्टि के साथ बारिश और आंधी की संभावना है. कश्मीर के कुछ हिस्सों, विशेष रूप से शोपियां, कुलगाम, बडगाम और गांदरबल भागों में भारी बारिश की उम्मीद है. जम्मू,राजौरी पुंछ में भी बारिश की आशंका.

Trending news