Advertisement
trendingPhotos2354835
photoDetails1hindi

कितने पढ़े लिखे हैं 'तारक मेहता' के 'गोली' कुश शाह, कॉलेज में थी सिर्फ 3% अटेंडेंस, गर्लफ्रेंड से लेकर नेटवर्थ तक, जानें सब

Kush Shah Left TMKOC: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को लेकर बड़ा अपडेट है. गोली का किरदार निभाने वाले कुश शाह ने शो छोड़ दिया है. कारण भी सामने आया है. चलिए कुश शाह के बारे में बताते हैं सबकुछ. 

गोली ने छोड़ा तारक मेहता का उल्टा शो

1/8
गोली ने छोड़ा तारक मेहता का उल्टा शो

शुक्रवार को 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो से बड़ा अपडेट सामने आया. आसित मोदी के शो से एक और एक्टर की विदाई हो गई है. जी हां, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मशहूर किरदार गोली भी अब शो में बदल जाएगा. दयाबेन, तारक मेहता, अंजिली, सोढ़ी और टप्पू से लेकर सोनू जैसे किरदार बदल चुके हैं. अब गोली हाथी भी बदल जाएंगे. मतलब ये कि गोली उर्फ कुश शाह ने शो छोड़ दिया है.

16 साल बाद कुश शाह ने छोड़ा शो

2/8
16 साल बाद कुश शाह ने छोड़ा शो

कुश शाह पिछले 16 साल से 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से जुड़े हुए थे. डॉक्टर हाथ के बेटे के रोल में उन्हें खूब फेम मिला. लोग उन्हें भरपूर प्यार देते थे. उनके पंच, एक्टिंग, हंसी ठिठोली और अंदाज लोगों को खूब पसंद आता था. टप्पू सेना के सबसे मजबूत प्लेयर भी रहे. मगर अब कुश शाह ने 16 साल की लंबी पारी को टाटा-बाय बाय कर दिया है.

क्यों छोड़ा गोली ने शो

3/8
क्यों छोड़ा गोली ने शो

अब तक तो यही पता चला है कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को छोड़ने के पीछे कुश शाह का कारण था पढ़ाई. कुश आगे की पढ़ाई पर फोकस करना चाहते हैं. इसलिए वह शो को छोड़ रहे हैं. मेकर्स ने भी ऑफिशियल पुष्टि कर दी है. अब वह नया गोली भी ले आए हैं.

कितने पढ़े लिखे हैं कुश शाह

4/8
कितने पढ़े लिखे हैं कुश शाह

कुश शाह के बारे में बात करें तो उनका जन्म 29 जुलाई 1997 में हुआ. वह 27 साल के हो चुके हैं. वह मुंबई के ही रहने वाले हैं. उन्होंने यही से फातिमा हाई स्कूल से पढ़ा की. फिरउशा प्रवीन गांधी कॉलेज से आगे की पढ़ाई की. वह ग्रेजुएट भी हो चुके हैं.

कुश शाह के पैरेंट्स

5/8
कुश शाह के पैरेंट्स

फैमिली की बात करें तो कुश शाह के पिता का नाम हिमांशु शाह है तो मां का नाम दिप्ति शाह. वह अपने पैरेंट्स के सिंगल चाइल्ड हैं. वह सोशल मीडिया के साथ साथ यूट्यूब पर भी हैं. उन्हें स्मृति ईरानी और दिया मिर्जा काफी पसंद हैं. 

 

कुश शाह की गर्लफ्रेंड

6/8
कुश शाह की गर्लफ्रेंड

कुश शाह की गर्लफ्रेंड को लेकर भी गूगल पर काफी सवाल पूछे जाते हैं. वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर हमेशा से ही काफी चुप रहे हैं. हालांकि starsunfolded की रिपोर्ट में दावा किया जाता है कि वह ऑनलाइन डेटिंग ऐप के जरिए कुछ लड़कियों को डेट कर चुके हैं.

कुश शाह का कामकाज

7/8
कुश शाह का कामकाज

TMKOC के अलावा कुश कई प्ले में भी काम कर चुके हैं. वह थिएटर आर्टिस्ट भी हैं. इसके अलावा टीवी ऐड्स में भी वह नजर आ चुके हैं. साल 2015 में उन्होंने एक शॉर्ट फिल्म भी की थी.

 

अटेंडेंस सिर्फ 3% थी

8/8
अटेंडेंस सिर्फ 3% थी

एक बार खुद कुश ने बताया था कि जब वह कॉलेज में थे तो उनकी अटेंडेंस सिर्फ 3% थी. वह शूटिंग में इतना बिजी थे कि कॉलेज जा ही नहीं पाते थे. वहीं नेट वर्थ की बात करें तो अपुष्ट आकंड़ों की मानें तो कुश शाह 15 करोड़ के मालिक हैं. वह हर महीने 2-3 लाख रुपये कमाते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़