सुल्तानपुर में पेशी निपटाई.. फिर अचानक मोची की दुकान पर पहुंचे राहुल, लगाए चप्पल में टांके
Advertisement
trendingNow12354636

सुल्तानपुर में पेशी निपटाई.. फिर अचानक मोची की दुकान पर पहुंचे राहुल, लगाए चप्पल में टांके

Rahul Gandhi:  राहुल गांधी ने रास्ते में गाड़ी रुकवाकर मोची का काम करने वाले परिवार से मुलाकात की.  इतना ही नहीं वे दुकान के मालिक के काम में अपना हाथ भी आजमाया, वे एक चप्पल में टांके लगाते हुए भी दिख गए.

सुल्तानपुर में पेशी निपटाई.. फिर अचानक मोची की दुकान पर पहुंचे राहुल, लगाए चप्पल में टांके

Rahul In Sultanpur: पिछले काफी समय से राहुल गांधी के अंदाज बदले बदले से नजर आ रहे हैं. खासकर अपनी यात्राओं के बाद से तो वे छोटे दुकानदारों और नौकरीपेशा लोगों से मिलते जुलते रहते हैं. इसी कड़ी में एक और बानगी देखने को मिली जब वे शुक्रवार को सुल्तानपुर पहुंचे हुए थे. इस दौरान तो वे गए थे कोर्ट में पेशी के लिए, लेकिन अचानक एक मोची की दुकान पर पहुंच गए. इसके बाद तो जो हुआ वो वायरल हो गया. असल में लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी मानहानि के एक मामले में शुक्रवार को सुल्तानपुर की एमपी एमएलए अदालत में पेश हुए और अपना बयान दर्ज कराया. 

चप्पल में टांके लगाते हुए दिख गए

राहुल शुक्रवार सुबह सुल्तानपुर पहुंचे और अदालत में पेश हुए. इसके बाद वे लखनऊ एयरपोर्ट जाते वक्त रास्ते में मोची की दुकान पर रुक गए. इस दौरान राहुल गांधी ने मोची से बातचीत की और उनका हालचाल भी जाना. इतना ही नहीं वे दुकान के मालिक से बातचीत करते दिखे और काम में अपना हाथ भी आजमाया, वे एक चप्पल में टांके लगाते हुए भी दिख गए.

मोची के परिवार से मुलाकात

इस वीडियो को कांग्रेस ने शेयर भी किया है. कांग्रेस की तरफ से लिखा गया कि नेता विपक्ष राहुल गांधी ने रास्ते में गाड़ी रुकवाकर मोची का काम करने वाले परिवार से मुलाकात की. हम इन मेहनतकश लोगों के अधिकारों के लिए लगातार लड़ रहे हैं, सड़क से संसद तक इनकी आवाज बुलंद कर रहे हैं. इनका वर्तमान सुरक्षित और भविष्य खुशहाल बनाना ही हमारा लक्ष्य है.

पेशी के लिए सुल्तानपुर गए थे

वीडियो में दिख भी रहा है कि राहुल गांधी सुनवाई के बाद जब लखनऊ एयरपोर्ट के लिए रवाना हो रहे थे, तभी रास्ते में मोची की दुकान पर अपनी गाड़ी रुकवाते हैं. इससे पहले राहुल कोर्ट में पेश हुए और बयान के दौरान राहुल गांधी ने कहा कि उन्होंने आज तक किसी के खिलाफ कभी भी ऐसा बयान नहीं दिया जिससे मानहानि का कोई मामला बने. 

अदालत ने मामले में अगली सुनवाई 12 अगस्त तय की है. राहुल गांधी के शुक्रवार को सुल्तानपुर आने पर भारी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता उनका स्वागत करने के लिए दीवानी अदालत परिसर में मौजूद रहे.

Trending news