Varanasi News: बनारस में IIT की छात्रा से गन प्‍वॉइंट पर छेड़छाड़, सड़क पर उतरे छात्रों ने की ये मांग
Advertisement

Varanasi News: बनारस में IIT की छात्रा से गन प्‍वॉइंट पर छेड़छाड़, सड़क पर उतरे छात्रों ने की ये मांग

BHU students Protest: बनारस हिन्दू विश्वविद्यालय (IIT-BHU) कैंपस में एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ की घटना के बाद छात्रों ने जमकर प्रदर्शन किया. छात्रा के साथ रात डेढ़ बजे छेड़छाड़ और गन पॉइंट पर रख कर उसके कपड़े उतरवाए और छात्रा का अश्लील वीडियो भी बनाया गया.

Varanasi News: बनारस में IIT की छात्रा से गन प्‍वॉइंट पर छेड़छाड़, सड़क पर उतरे छात्रों ने की ये मांग

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में IIT की छात्रा से छेड़छाड़ के विरोध में BHU के छात्रों ने सड़क पर उतारकर विरोध प्रदर्शन किया. BHU के छात्रों ने कैंपस में छात्राओं की सुरक्षा को लेकर बैनर और पोस्टर के साथ धरना प्रदर्शन किया. बुधवार को छात्रा के साथ कैंपस में आधी रात को छात्रा से छेड़छाड़ की थी. मिली जानकारी के अनुसार आईआईटी बीएचयू कैंपस में छात्रा से छेड़छाड़ की और  उसका वीडियो भी बनाया था. आक्रोशित छात्रों ने IIT-BHU में डायरेक्टर हाय-हाय के नारे लगाए और कैंपस बंद करने की मांग की. आपको बता दें कि IIT-BHU में बुधवार देर रात एक छात्रा से छेड़छाड़ हुई थी. अपने दोस्त के साथ जा रही छात्रा को तीन युवकों ने रोका और गन पॉइंट पर लड़की और लड़के को अलग करने लगे. मिली जानकारी के मुताबिक मनचलों ने जबरन छात्रा को किस की और बाद में उसके कपड़े उतरवाए. पूरी वारदात को अंजाम देते वक्त युवकों ने छात्रा का वीडियो बनाने लगे. 

यह है पूरा मामला...
पीड़िता छात्रा की जानकारी के अनुसार बीएचयू की छात्रा रात करीब डेढ़ बजे अपने दोस्त के साथ  कैंपस से बाहर निकल रही थी उसी समय उन्हें तीन युवकों ने रोका और छात्रा पर अश्लील कमेंट करने लगे. इसके बाद छात्रा और इसके दोस्त को एक दुसरे से अलग किया और छात्रा को गन पॉइंट पर रखकर उसके कपड़े उतरवाए और पूरे मामले की वीडियो भी बनाई. आपको बता दें कि घटना बीएचयू कैंपस से करीब 300 मीटर दूर एग्रीकल्चर फॉर्म के पास की है. छात्रा से छेड़छाड़ और गन पॉइंट पर अश्लील वीडियो बनाने की वारदात से छात्रों ने बीएचयू कैंपस की सड़क पर उतरकर प्रदर्शन किया

Watch: देहरादून में 400 करोड़ का काबुल हाउस कराया गया खाली, जानें क्या है पूरा मामला

Trending news