IPL 2023 Dream11 winner: देहरादून के अजीत की रातों रात चमकी किस्मत, DREAM 11 टीम बनाकर जीते 1 करोड़ रुपये
Advertisement

IPL 2023 Dream11 winner: देहरादून के अजीत की रातों रात चमकी किस्मत, DREAM 11 टीम बनाकर जीते 1 करोड़ रुपये

IPL 2023 Dream11 winner: मध्यप्रदेश के एक ट्रक ड्राइवर के बाद अब उत्तराखंड के एक स्टांप विक्रेता अजीत सिंह तोमर की लॉटरी लगी है. उन्होंने ऑनलाइन गेमिंग एप से एक करोड़ रुपये जीते हैं. उन्होंने ड्रीम 11 पर दो टीम बनाईं और दोनों में जैकपॉट लगा है. 

IPL 2023 Dream11 winner: देहरादून के अजीत की रातों रात चमकी किस्मत, DREAM 11 टीम बनाकर जीते 1 करोड़ रुपये

IPL 2023 Dream11 winner: आईपीएल 2023 का धमाकेदार आगाज हो चुका है, 16वें सीजन में अब तक 6 मैच खेले जा चुके हैं. दुनिया की इस सबसे पॉप्युलर लीग को लेकर क्रिकेट फैंस में खासा उत्साह देखने को मिलता है. लेकिन कुछ लोगों की इससे लॉटरी भी लगी है. मध्यप्रदेश के एक ट्रक ड्राइवर के बाद अब उत्तराखंड के एक स्टांप विक्रेता अजीत सिंह तोमर की लॉटरी लगी है. उन्होंने ऑनलाइन गेमिंग एप से एक करोड़ रुपये जीते हैं.

कहते हैं ईश्वर जब देता है तो छप्पर फाड़ के देता है. इस बात को चरितार्थ किया है उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के कालसी विकासखंड के रहने वाले अजीत सिंह तोमर ने , उन्होंने आईपीएल ड्रीम  11 की टीम बनाई और दोनों टीम में जैकपॉट लगा दिया. जिससे 1 करोड़ रुपए की धनराशि उन्होंने जीती.

अजीत सिंह तोमर पेशे से देहरादून के विकास नगर तहसील क्षेत्र में स्टांप विक्रेता हैं, जो काफी समय से तहसील क्षेत्र में स्टांप की बिक्री करते हैं. एलएलबी की पढ़ाई कर चुके अजीत को इस बात का आभास नहीं था की उनकी टीम में जैकपोट लगेगा और उन्हें 1 करोड़ रुपए की धनराशि जीतने का मौका मिलेगा. जिस तरह से उन्होंने 1 करोड़ रुपए की धनराशि को जीती है, ऐसे में उनके परिवार के सभी सदस्य काफी खुश हैं और चकराता क्षेत्र के सबसे प्रसिद्ध मंदिरों में एक महासू देवता के परिवार के सभी सदस्यों ने दर्शन किए हैं. 

अजीत का कहना है कि  वे कालसी विकासखंड के लोहारी गांव के रहने वाले हैं. उन्होंने एलएलबी की पढ़ाई की विकास नगर में स्टांप पेपर की बिक्री करते हैं मगर उनका क्रिकेट में भी इंटरेस्ट रहा है. ऐसे में उन्होंने आईपीएल टीम की 2 टीम बनाई और जैकपॉट कॉल पर उनके सपने भी साकार हुए, उन्होंने 1 करोड़ रुपए की धनराशि को जीता है. उनका कहना है कि उन्हें इस बात का आभास नहीं था मगर जिस तरह से धनराशि मिली है, इससे काफी उत्साहित है. 

Trending news