viral video : शराब पीकर नशे में टुन्न हुई बाइक, फिर BIKE सवार का क्या हुआ, खुद देखें वायरल वीडियो
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1673163

viral video : शराब पीकर नशे में टुन्न हुई बाइक, फिर BIKE सवार का क्या हुआ, खुद देखें वायरल वीडियो

viral video : सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि युवकों ने अपनी बाइक की तेल टंकी में तेल की बजाए शराब उड़ेल दी. इसके बाद जो हुआ उसके बारे में जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे. 

viral video  (फाइल फोटो)
viral video : सोशल मीडिया पर वायरल मीम्स और फनी वीडियो तो आपने कई देखे होंगे लेकिन जिस वीडियो के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं उसके बारे में जानकर आप हैरानी से भर जाएंगे. यही नहीं जब वायरल हो रही इस वीडियो को देखेंगे तब तो आप हंसे की रोएं यही नहीं तय कर पाएंगे. आप ये सोचने पर मजबूर हो जाएंगे क्या ऐसा भी सकता है. 
 
बाइक की तेल टंकी में तेल भरते हुए तो आपने देखा भी होगा और इस बारे में सुना भी होगा. लेकिन क्या आपने बाइक में शराब उलेड़ने जैसी खबर देखी या सुनी है? दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि युवकों ने बाइक की तेल टंकी में तेल की जगह शराब डाल दी। इसके बाद क्या हुआ आइए जानते हैं. 
 
बाइक को पिला दी एक बोतल शराब
सोशल मीडिया पर बाइक को शराब पिलाने वाली वीडियो खूब वायरल हो रही है. इस वीडियो में दिख रहा है कि बाइक के ऑयल टैंक में युवक ने पेट्रोल नहीं बल्कि शराब उड़ेल दी. लेकिन इस बात से बहुत कम लोग ही अंजान होंगे कि गाड़ी में पेट्रोल की जगह तेल डालने से अखिर क्या होता होगा. इस वायरल वीडियो को मीम के तौर पर भी यूज किया जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे टैंक में शराब डालने के बाद पूरी बाइक अपना बैलेंस खोने लगती है. हालांकि यह वायरल वीडियो एडिटेड भी है. ऐसे में इस बात को समझना होगा कि भूलकर भी कोई इस तरह के प्रयोग अपने बाइक के साथ न ही करें तो अच्छा होगा नहीं तो आपकी बाइक खराब भी हो सकती है. 
 
यूजर्स के रिएक्शन 
इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स के रिएक्शन भी आए हैं. एक ट्विटर यूजर ने वीडियो को लेकर लिखा कि बताइए बाइक भी शराब पीती है. क्या हम बाइक को भी शराबी कह सकते हैं. एक ने लिखा कि बाइक अब सीधे हवा से बात करेगी। कई यूजर्स ने फनी इमोजी भी वीडियो के लिए दी हैं.
 
 
 

WATCH: भोले की नगरी में जनता जनार्दन किस पर होगी मेहरबान, देखें वाराणसी में बोट पर 'वोट' की चर्चा

Trending news