सिंचाई विभाग की महिला वैज्ञानिक ने किया सुसाइड, हत्या की जताई जा रही आशंका
Advertisement

सिंचाई विभाग की महिला वैज्ञानिक ने किया सुसाइड, हत्या की जताई जा रही आशंका

रुड़की में सहायक महिला वैज्ञानिक का शव फांसी के फंदे से लटकता मिला. कुछ लोग इसके पीछे साजिश की आशंका जता रहे हैं. 

सिंचाई विभाग की महिला वैज्ञानिक ने किया सुसाइड, हत्या की जताई जा रही आशंका

करण खुराना/हरिद्वार : रुड़की में एक महिला द्वारा फंदे से लटककर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. बताया गया है कि महिला सिंचाई विभाग की वैज्ञानिक सहायक है. महिला ने अपने सरकारी आवास पर पंखे पर फांसी का फंदा लगाकर मौत को गले लगा लिया. काफी देर तक दरवाजा न खुलने पर पड़ोसियों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी.

पुलिस ने दरवाजा खोलकर देखा तो महिला फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल आत्महत्या की वजह का खुलासा नहीं हो पाया है. जानकारी के मुताबिक रूड़की की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र की आइआरआइ कॉलोनी निवासी व सिंचाई विभाग में वैज्ञानिक सहायक के पद पर तैनात मनीषा पत्नी सन्नी सिंह के आवास का दरवाजा भीतर से बंद था.

पड़ोस में रहने वाली एक महिला किसी काम से उसके पास गई, लेकिन दरवाजा खटखटाने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला, वहीं काफी देर तक भी जब दरवाजा नहीं खुला तो महिला ने इस बात की जानकारी अन्य पड़ोसियों को दी. उन्होंने भी काफी आवाज लगाई और दरवाजा खटखटाया लेकिन कोई जवाब नहीं आया. अनहोनी की आशंका में पड़ोसियों ने गंगनहर कोतवाली पुलिस को मामले की जानकारी दी. सूचना पर गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऐश्वर्य पाल पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे.  

यह भी पढ़ें: ऑनलाइन गेमिंग के 400 करोड़ के काले कारोबार का भंडाफोड़, दुबई से नोएडा तक फैला था जाल

पुलिस हर एंगल से कर रही जांच

पुलिस टीम ने जैसे-तैसे दरवाजा खोला, जब पुलिस टीम भीतर गई तो महिला का शव पंखे से लटका हुआ था, जिसके बाद पुलिस ने शव को नीचे उतारा. इसके बाद पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया दिया. एसपी देहात स्वप्नकिशोर सिंह ने बताया कि आईएआरआई कॉलोनी में एक सिंचाई विभाग की महिला कर्मचारी ने पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली है. महिला का पति आइटीबीपी में तैनात है. आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चला है. मामले की जांच पड़ताल चल रही है. जांच के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी.

WATCH: फेरों से सीधे पेपर देना पहुंचा दूल्हा, दुल्हन करती रही इंतजार

 

 

Trending news