Mirzapur : पति-पत्नी के लिए काल बना आवारा कुत्ता, महिला की मौत 3 जख्मी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2046091

Mirzapur : पति-पत्नी के लिए काल बना आवारा कुत्ता, महिला की मौत 3 जख्मी

UP News : मिर्जापुर में आवारा कुत्ते ने एक महिला की जान ले ली वहीं उसे बचाने आए पति और आसपास के लोगों को जख्मी कर दिया. पीड़ित परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है. प्रशासन से परिवार ने मदद की गुहार लगाई है.

File Photo

मिर्जापुर : यूपी के मिर्जापुर के भटौली में एक रोंगटे खड़ी करने वाली घटना हुई है. यहां गंगा नदी के बीच रेत पर खेती कर रहे पति-पत्नी पर शुक्रवार को एक कुत्ते ने हमला कर दिया. पहले उसने पत्नी को नीचे गिरा दिया. इसके बाद चेहरे व गले को नोंच डाला. इससे महिला की मौत हो गई.

पति बचाव में पहुंचा तो कुत्ते ने उसके बाएं हाथ की एक अंगुली सहित कई जगह हमला कर दिया. इससे नाराज लोगों ने घेरकर कुत्ते को मार डाला. बताया जा रहा है कि कछवां थाना क्षेत्र के बरैनी बारीपुर निवासी बसंतु बिंद (58) और उनकी पत्नी दुलेसरा देवी (55) भटौली गंगा नदी के बीच रेत पर सब्जियों की खेती करते थे. शुक्रवार को दोनों खेत पर काम कर रहे थे.

सुबह 10 बजे के लगभग एक कुत्ते ने दुलेसरा पर हमला कर दिया. जान बचाने के चक्कर में वह रेत पर गिर गई. कुत्ते ने दुलेसरा के चेहरे और गर्दन को कई जगह से काट लिया. दुलेसरा की चीख सुनकर पति बसंतु दौड़ा तो कुत्ते ने उस पर भी अटैक कर दिया. बाएं हाथ की अंगुली सहित कई जगह काट लिया. कुछ अन्य लोग भी बचाव करने पहुंचे तो कुत्ते ने उन्हें भी काटकर जख्मी कर दिया.

इस घटना में दुलेसरा देवी ने दम तोड़ दिया. जबकि बचाव करने आए केवटावीर के शिवलाल (32) और हीरावती (64) बुरी तरह जख्मी हैं. घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया. इस बीच कुत्ते के हमले से महिला की मौत की जानकारी आसपास के लोगों को हुई, तो लोगों की भीड़ जमा हो गई. 

यह भी पढ़ें: Budget expectation 2024: मोदी सरकार बढ़ा सकती है किसान सम्मान निधि , लोकसभा 2024 से पहले किसानों को तोहफा

परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल
नाराज ग्रामीणों ने लाठी-डंडे से लैस होकर आदमखोर कुत्ते को घेर लिया और पीटकर उसे मार डाला. कुत्ते के हमले से मरने वाली दुलेसरा देवी के दो बेटे और चार बेटियां हैं. सभी की शादी हो गई है. मृतका के बेटे रामलखन उर्फ झल्लू के मुताबिक ''खेत में काम करते समय उनके माता-पिता पर कुत्ते ने हमला किया था. इसमें मां की मौत हो गई. देर शाम उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया. इस घटना की जानकारी जिसे मिली, वह हैरान रह गया.''

Trending news