रेलवे अफसर को दो बीवियां रखना पड़ा महंगा, पत्‍नी ने ऑफिस में की चप्‍पलों से धुनाई, वीडियो हो रहा वायरल
Advertisement

रेलवे अफसर को दो बीवियां रखना पड़ा महंगा, पत्‍नी ने ऑफिस में की चप्‍पलों से धुनाई, वीडियो हो रहा वायरल

Prayagraj News : यह वीडियो शुक्रवार का बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, प्रयागराज जंक्‍शन पर लोको पायलट लॉबी में एक रेलवे अफसर बैठा था. इसी बीच एक महिला पायलट लॉबी में घुस आई. इसके बाद महिला अपनी पैरों की चप्‍पल उतार कर रेलवे अफसर की पिटाई शुरू कर दी. 

रेलवे अफसर को दो बीवियां रखना पड़ा महंगा, पत्‍नी ने ऑफिस में की चप्‍पलों से धुनाई, वीडियो हो रहा वायरल

मोहम्‍मद गुफरान/प्रयागराज : प्रयागराज में एक महिला ने सरेआम लोको पायलट की चप्‍पलों से धुनाई कर दी. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. खास बात यह है कि महिला प्रयागराज जंक्‍शन के लोको पायलट लॉबी में महिला रेलवे अफसर की चप्‍पलों से पिटाई करती रही और कोई अन्‍य लोग बचाने की जहमत नहीं उठाई. 

प्रयागराज की घटना 
यह वीडियो शुक्रवार का बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, प्रयागराज जंक्‍शन पर लोको पायलट लॉबी में एक रेलवे अफसर बैठा था. इसी बीच एक महिला पायलट लॉबी में घुस आई. इसके बाद महिला अपनी पैरों की चप्‍पल उतार कर रेलवे अफसर की पिटाई शुरू कर दी. पास बैठे अन्‍य अफसर यह नजारा देखते रहे. किसी ने रेलवे अफसर को बचाने की जहमत नहीं उठाई. 

महिला ने रेलवे अफसर पर लगाए गंभीर आरोप 
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला अधिकारी पर चप्पल बरसाते हुए गालियां दे रही है. इतना ही नहीं महिला ने रेलवे अफसर पर गंभीर अरोप भी लगा रही थी. घटना के दौरान आसपास मौजूद रेलकर्मी हतप्रभ रह गए. शुरुआती जांच पड़ताल में पता चला कि दोनों पति-पत्नी हैं. दोनों के बीच विवाद चल रहा है. मामला कोर्ट में लंबित है. 

मामले को जीआरपी ने लिया संज्ञान 
जंक्शन पर रेलवे अधिकारी से महिला की मारपीट मामले का जीआरपी पुलिस ने संज्ञान लिया है. पीड़ित अधिकारी और महिला को थाने बुलाया गया है. महिला का कहना है कि रेलवे अफसर ने दूसरी शादी कर ली है. गुजारा भत्‍ता भी नहीं देता. हम दर-दर की ठोंकर खाने को मजबूर हैं. बच्‍चे का भरण पोषण करने में दिक्‍कत हो रही है. 

WATCH: जंतर-मंतर पर पहलवानों के धरने को पुलिस ने हटाया, कई पहलवान हिरासत में लिए गए, नए संसद भवन की तरफ बढ़ रहे थे प्रदर्शनकारी पहलवान

Trending news