Sambhal Viral News: जब एसपी की सिपाहियों ने पिस्टल जब्त कर ली, सोशल मीडिया में लोग हुए मुरीद
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1257658

Sambhal Viral News: जब एसपी की सिपाहियों ने पिस्टल जब्त कर ली, सोशल मीडिया में लोग हुए मुरीद

पुलिस द्वारा अपराधियों और संदिग्ध व्यक्तियों की तलाशी लिये जाने की खबरें आपने कई बार सुनी होंगी. लेकिन सिपाही और दरोगा पुलिस अधीक्षक की ही तलाशी लेने लगें, ऐसी घटनाएं आपने शायद ही कभी देखी और सुनी हो. संभल में ऐसी ही एक अनोखा वाक्या देखने को मिला. 

Sambhal Viral News: जब एसपी की सिपाहियों ने पिस्टल जब्त कर ली, सोशल मीडिया में लोग हुए मुरीद

सुनील सिंह/संभल: जिला न्यायालय में सुरक्षा व्यवस्था को परखने के लिए जिले के एसपी चक्रेश मिश्र ने अनोखा तरीका अपनाया. एसपी चक्रेश मिश्र अपने चेहरे पर मास्क लगाकर बिना वर्दी पहने पिस्टल लगाकर डिस्ट्रिक्ट कोर्ट पहुंच गए. डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के गेट पर तैनात पुलिसकर्मी बिना वर्दी के और चेहरे पर मास्क पहने एसपी चक्रेश मिश्र को नहीं पहचान सके. पुलिसकर्मियों ने एसपी को गेट पर ही रोक दिया और तलाशी के बाद पिस्टल बरामद कर ली. पुलिस कर्मियों की मुस्तैदी पर एसपी चक्रेश मिश्र ने पुलिस कर्मियों की प्रशंसा की है.

दरअसल संभल में कावड़ यात्रा और अन्य आगामी त्योहारों को लेकर पुलिस प्रशासन पूरी तरह अलर्ट मोड पर है. कावड़ यात्रा और अन्य आगामी त्योहारों को शांतिपूर्वक संपन्न कराए जाने के लिए बरेली जोन के एडीजी मुरादाबाद मंडल, डीआईजी और एसपी चक्रेश मिश्र लगातार जनपद के अहम स्थानों और संवेदनशील इलाकों की सुरक्षा व्यवस्थाओं की जांच कर रहे हैं. इस दौरान एसपी स्थानीय पुलिस को मुस्तैद रहने के निर्देश देने के साथ स्थानीय लोगों को भी पुलिस के साथ सहयोग करने की अपील करते हैं. पुलिस अधीक्षक की इस पहल का असर भी दिख रहा है. जनपद की पुलिस चौक-चौराहों पर गश्त और तलाशी अभियान चलाती हुई नजर आ रही है.

सोशल मीडिया में लोग हुए मुरीद

14 जुलाई को डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में पुलिस कर्मियों को तलाशी दिए जाने के दौरान के एसपी चक्रेश मिश्र के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है. लोग कमेंट कर जांच कर रहे पुलिस वालों की जहां तारीफ कर रहे हैं, वहीं एसपी के इस अंदाज के भी लोग मुरीद हो गये हैं. सुरक्षा व्यवस्थाओं को परखने के लिए एसपी चक्रेश मिश्र की इस पहल की तारीफ हो रही है. त्योहारों का सीजन शुरू होने के साथ संभल पुलिस ने गश्त तेज कर दी है. इसी क्रम में पिछले दिनों कई संदिग्ध लोगों पर कार्रवाई से पुलिस को बड़ी कामयाबी भी मिली है. हालही में पुलिस ने ड्रग तस्करों के एक ऐसे गिरोह का भी पर्दाफाश किया था जो जिसके तार कई राज्यों तक फैले थे.

WATCH LIVE TV

Trending news