UP Minister Son Wedding : यूपी के मंत्री के बेटे की बारात नहीं पहुंची आगरा, दुल्हन का परिवार करता रहा इंतजार
Advertisement

UP Minister Son Wedding : यूपी के मंत्री के बेटे की बारात नहीं पहुंची आगरा, दुल्हन का परिवार करता रहा इंतजार

UP Minister Son Wedding in Agra : उत्तर प्रदेश के कारागार मंत्री के बेटे की बारात आगरा के गेस्ट हाउस नहीं पहुंचीं. दुल्हन का परिवार उनका रात भर इंतजार करता रहा. मंत्री के बेटे के बीमार होने की खबर है. 

Minister son wedding : मंत्री धर्मवीर प्रजापति के बेटे की शादी तय थी

UP Minister Son Wedding in Agra : उत्तर प्रदेश के आगरा जिले की हाईप्रोफाइल शादी में हाईवोल्टेज ड्रामा सामने आया है, जहां दुल्हन इंतजार करती रही, लेकिन न दूल्हा आया और न बारात. यहां यूपी के कारागार मंत्री धर्मवीर प्रजापति के बेटे की 2 दिसंबर को शादी थी, लेकिन मंडप सजा रह गया औऱ दूल्हे के घरवाले क्या एक भी बाराती नहीं पहुंचा. सूत्रों का कहना है कि भावी दूल्हे औऱ दुल्हन में प्रेम संबंधों की चर्चा थी. पंचायत के बाद शादी का फैसला हुआ था. खेत बेचकर लड़की पक्ष दूल्हे यानी ससुरालवालों के लिए कार लाया था. लेकिन दूल्हे का परिवार या बारात में कोई भी नहीं पहुंचा. लड़की वालों के अरमानों पर पानी फिर गया. वहीं कारागार राज्य मंत्री धर्मवीर प्रजापति का कहना है कि उनके बेटे दिलीप प्रजापति की तबियत काफी खराब है. बेटे को डेंगू  हुआ है और उसे लखनऊ अस्पताल में शिफ्ट कर सकते हैं. 

वहीं मंत्री जी शनिवार को मथुरा जिला कारागार में कैदियों के बीच एक समारोह में शामिल हुए. मंत्री ने ने सफाई में कहा कि वो भी परिवार और समाज में रहते हैं. लेकिन उनका मन बहुत दुखी है. बेटे की हालत काफी गंभीर बनी हुई है, लेकिन फिर वो यहां हाजिर हैं. अगर कैदी भाइयों का समारोह नहीं होता तो शायद वो वहां नहीं होते. 

जानकारी के मुताबिक, यूपी के मंत्री धर्मवीर प्रजापति जिला कारागार विभाग में राज्य मंत्री हैं. वो आगरा के खंदौली कस्बे के खेड़ा हाजीपुर के निवासी हैं. प्रजापति मौजूदा वक्त में थाना सिकंदरा के आवास विकास परिषद क्षेत्र में निवास करते हैं. खबरों के मुताबिक, मंत्री के के बेटे दिलीप का विवाह मुड़ी जहांगीर के रहने वाले जयराम ठेकेदार की बेटी ज्योति से तय हुआ था.

वैवाहिक समारोह का आयोजन खंदौली में माया देवी वाटिका में तय था. लड़की वालों ने बारात के स्वागत सत्कार के लिए पूरी तैयारी भी कर ली थी. वधू पक्ष के लोग खाने पीने की दावत का आनंद ले रहे थे, मगर काफी इंतजार के बाद भी जब बारात और दूल्हा नहीं पहुंचा, तो उनके होश उड़ गए. लेकिन दूल्हा क्या बारात की ओर से कोई भी व्यक्ति वहां नहीं पहुंचा. बैंड बाजा भी वहां मौजूद था, लेकिन दोनों पक्षों के बीच क्या हुआ, इसको लेकर कोई सामने नहीं आया. मंत्री के बेटे के अस्पताल में भर्ती होने की बात पर दुल्हन उसे अस्पताल देखने पहुंच गई, लेकिन बताया जाता है कि किसी को भी उससे मिलने नहीं दिया गया. 

Barabanki : दुल्हन करती रह गई इंतजार, शादी के मंडप में अकेला छोड़कर भाग गया दूल्हा, जानिए पूरा मामला

Whatsapp Update: 2 मोबाइल फोन में इस्तेमाल कर सकेंगे एक ही नंबर वाला व्हाट्सएप, ऐसे कर पाएंगे यूज​

WATCH: सेहरा बांध, काला चश्मा लगाकर बग्गी पर सवार हो दुल्हन ने दूल्हे को दी टक्कर, देखते रह जाएंगे ऐसी शादी​

 

 

Trending news