Ghazipur: UP Police को ये हुआ क्या है, CM Yogi का निर्देश भुलाकर बनी गालीबाज?
Advertisement

Ghazipur: UP Police को ये हुआ क्या है, CM Yogi का निर्देश भुलाकर बनी गालीबाज?

UP Police: गालीबाज दारोगा का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो गाजीपुर के नंदगंज थाने का है. वीडियो में देख रहे यूपी पुलिस का ये जांबाज एसआई शिवपूजन बिंद हैं...

Ghazipur: UP Police को ये हुआ क्या है, CM Yogi का निर्देश भुलाकर बनी गालीबाज?

आलोक त्रिपाठी/गाजीपुर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुलिस को आम जनता और फरियादियों से थाने में सही ढंग से पेश आने को लेकर निर्देश दिया है. वहीं, यूपी पुलिस भी जनता मित्र बनने के लगातार प्रयास कर रही है, लेकिन इन सभी प्रयासों को पलीता लगाता नजर आ रहा है गाजीपुर का एक पुलिसकर्मी. दरअसल, इस पुलिसकर्मी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें  गालीबाज दरोगा फरियादी से गाली गलौज करते नजर आ रहा है.

Crime News: हाथ में तिरंगा जुबां पर 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे, क्या ये बनाएंगे भारत का भविष्य?

गालीबाज दरोगा का वीडियो वायरल
आपको बता दें कि इस गालीबाज दारोगा का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो गाजीपुर के नंदगंज थाने का है. वीडियो में देख रहे यूपी पुलिस का ये जांबाज एसआई शिवपूजन बिंद हैं. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सब इंस्पेक्टर किसी फरियादी या व्यक्ति को गन्दी-गन्दी गालियां देते हुए धमका रहे हैं.

मुख्यमंत्री के निर्देश के बावजूद ऐसी हरकत
बता दें कि सीएम योगी की नसीहत के बावजूद लोगों से असभ्य व्यवहार, अपने आप में बड़े सवाल खड़े करता है. दरअसल, नंदगंज थाने पर तैनात सब इंस्पेक्टर शिवपूजन बिंद एक जमीनी विवाद के मामले में मौके पर गए थे, जहां वह भद्दी-भद्दी गालियां देते नजर आ रहे हैं. वह यह भी कहकर धमका रहे हैं कि वह कलम से मार करते हैं. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अधिकारी ने इस पर एक्शन लिया है.

Kushinagar: स्वतंत्रता दिवस से पहले यूपी में फहराया गया पाकिस्तान का झंडा, जानिए कहां?

इस मामले में एसपी ने दी जानकारी
इस मामले में पुलिस अधीक्षक गाजीपुर रोहन पी बोत्रे ने इसे गंभीरता से लिया है.  इस मामले में उन्होंने विभागीय जांच के लिए एसपी सिटी को जांच सौंप दी है. जांच में दोषी पाए जाने पर संबंधित इंस्पेक्टर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

WATCH LIVE TV

Trending news