Bahraich: बारात में चाट को लेकर 'मार-काट, नाश्ते के लिए लगे स्टाल पर बाराती पर टूट पड़ा कारीगर, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1729641

Bahraich: बारात में चाट को लेकर 'मार-काट, नाश्ते के लिए लगे स्टाल पर बाराती पर टूट पड़ा कारीगर, जानिए पूरा मामला

Bahraich News: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले से एक मामला सामने आया है. जहां बारात में लगे काउंटर पर चाट को लेकर ऐसा विवाद हुआ कि मारकाट मच गई. घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. नीचे पढ़िए विस्तार से खबर...

Bahraich: बारात में चाट को लेकर 'मार-काट, नाश्ते के लिए लगे स्टाल पर बाराती पर टूट पड़ा कारीगर, जानिए पूरा मामला

राजीव शर्मा/बहराइच: शादी-बारात में आपने दहेज समेत अन्य चीजों को लेकर लड़ाई-झगड़ों की खबरें तो आपने खूब सुनी होंगी लेकिन बहराइच जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां चाट को लेकर ऐसा बवाल मचा कि खून खराबा हो गया. गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

जानिए क्या है पूरा मामला 
दरअसल पूरा मामला बहराइच जिले के तमाचपुर गांव का है. यहां का रहने वाला निवासी एक युवक शहर में आयोजित एक शादी समारोह में बाराती बनकर आया था. बारात जैसे ही दरवाजे पर पहुंची तो बारात में शामिल एकर युवक ने चाट बना रहे कारीगर से टिक्की मांगी. कई बार मांगने के बाद भी जब युवक को टिक्की नहीं मिली तो उसने फिर टिक्की की मांग की. जिससे नाराज होकर कारीगर ने युवक के ऊपर टिक्की बनाने वाली धारदार खुरपी से उसके ऊपर हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गया. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. 

संजीव जीवा के वो गुनाह जिसकी माफी मुमकिन नहीं, गैंगस्टर जेल से ऑपरेट करता गैंग

बारात के दौरान चाट मांगने पर बवाल
थाना रामगांव  क्षेत्र के ग्राम तमाचपुर से शहर के गुदरी मोहल्ले में बारात आई थी. बरात में तमाचपुर गांव निवासी शिवम (20)  भी आया था. जिला अस्पताल में भर्ती शिवम ने बताया कि बरात कोतवाली नगर के महाजनी स्कूल में रुकी थी जहां बरात में आये बारातियों के नाश्ते के लिये चाट आदि की दुकान पर उसने कारीगर से टिक्की की मांग की काफी देर तक खड़ा रहने के बाद जब उसके दोस्त को चाट नहीं दिया तो  शिवम ने चाट वाले से विरोध जताया.

पावर ऑफ अटार्नी के नाम पर जायदाद हड़पने का खेल बंद,रजिस्ट्री को लेकर योगी सरकार सख्त

पीड़ित ने दर्ज कराई शिकायत 
इससे नाराज कारीगर ने उसके ऊपर धारदार खुरपी से हमला कर दिया. जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे आसपास के लोगों की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. घायल युवक ने आरोपी के खिलाफ कोतवाली नगर में तहरीर दी है. प्रभारी निरीक्षक सौरभ सिंह ने बताया कि विवाद में मारपीट हुई है, तहरीर मिली है जांच के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा. 

WATCH: Wifi का ज्यादा इस्तेमाल करने वाले सावधान, सेहत को पहुंचाता है ऐसे नुकसान

Trending news