Sambhal: सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क के बिगड़े बोल, कहा- ''देश में आतंकवाद के लिए बीजेपी जिम्मेदार''
Advertisement

Sambhal: सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क के बिगड़े बोल, कहा- ''देश में आतंकवाद के लिए बीजेपी जिम्मेदार''

UP News: अपने विवादित बयानों के लिए सुर्खियों में रहने वाले सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने विवादित बयान दिया है. सपा सांसद ने देश में आतंकवाद के लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया है....

Sambhal: सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क के बिगड़े बोल, कहा- ''देश में आतंकवाद के लिए बीजेपी जिम्मेदार''

सुनील सिंह/संभल: उत्तर प्रदेश में अपने विवादित बयानों के लिए हमेशा सुर्खियों में रहने वाले समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने बीजेपी पर निशाना साधा है. बर्क ने ये विवादित बयान इंटरपोल की महासभा में गृह मंत्री अमित शाह द्वारा आतंकवाद को लेकर दिए गए बयान को लेकर दिया है. सपा सांसद ने देश में आतंकवाद के लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया है.

बीजेपी की नीयत और पॉलिसी दोनों ही साफ नहीं: बर्क
सपा सांसद बर्क ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा, ''आतंकवाद को रोकने के लिए बीजेपी की नीयत और पॉलिसी दोनों ही साफ नहीं है, जबकि आतंकवाद देश के लिए जहर है. सरकार में पावर में बैठे लोगों को आतंकवाद के मामले में कुछ भी बोलने की छूट है, लेकिन कोई दूसरा व्यक्ति आतंकवाद के मुद्दे पर जवाब देने की कोशिश करता है, तो सरकार उसे आतंकवाद में लिप्त घोषित कर देती है. आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी के सांसद वर्क लगातार विवादित बयान देकर बीजेपी सरकार निशाना साधते रहे है."

आतंकवाद को जड़ से खत्म करना जरूरी है: सांसद शफीकुर्रहमान बर्क
सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने सरकार को नसीहत देते हुए कहा कि मुल्क में आतंकवाद की घटनाओं को रोकने की जिम्मेदारी हुकूमत की है. हुकूमत आतंकवाद को रोकने के लिए अपनी नीयत और पॉलिसी साफ रखे. सभी लोगों के साथ बराबरी का सलूक हो. सपा सांसद बर्क ने ये भी कहा कि आतंकवाद को जड़ से खत्म करना जरूरी है. आतंकवाद से मेल-मिलाप खत्म हो, जिसकी वजह से देश कमजोर होता है.

इंटरपोल की 90 वीं महासभा में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा
दरअसल, बीते शुक्रवार को देश की राजधानी दिल्ली में इंटरपोल की 90 वीं महासभा में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पाकिस्तान पर परोक्ष रूप से हमला बोलते हुए बयान दिया था. उन्होंने कहा कि सीमा पार से ऑनलाइन कट्टरता के माध्यम से आतंकी विचारधाराओं का प्रसार किया जा रहा है. इस दौरान केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आतंकवाद से निपटने के लिए दुनिया भर के देशों के बीच आम सहमति हासिल करने पर जोर दिया. गृहमंत्री ने यह भी कहा कि आतंकवाद में लिप्त आरोपी छोटा हो या बड़ा, आतंकवाद को नेस्तनाबूत करने के लिए सभी के खिलाफ सख्त कार्रवाई जरूरी है. 

Weekly Horoscope: देखें 17 अक्टूबर से 23 अक्टूबर तक का साप्ताहिक राशिफल, बनेंगे बिगड़े काम या मुश्किलें रहेंगी बरकरार

Trending news