Bahraich: बहराइच में शिक्षिका ने की आत्महत्या, स्कूल प्रिंसिपल पर दुष्कर्म का आरोप, पुलिस जांच पर उठ रहे सवाल
trendingNow,recommendedStories0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1735955

Bahraich: बहराइच में शिक्षिका ने की आत्महत्या, स्कूल प्रिंसिपल पर दुष्कर्म का आरोप, पुलिस जांच पर उठ रहे सवाल

 उत्तर प्रदेश के Bahraich से शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां 20 साल की एक शिक्षिका के साथ उसके ही स्कूल के प्रिंसिपल ने दुष्कर्म किया और शिक्षिका की अश्लील वीडियो बनाई.

Bahraich: बहराइच में शिक्षिका ने की आत्महत्या, स्कूल प्रिंसिपल पर दुष्कर्म का आरोप, पुलिस जांच पर उठ रहे सवाल

राजीव शर्मा/बहराइच: उत्तर प्रदेश के Bahraich से शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां 20 साल की एक शिक्षिका के साथ उसके ही स्कूल के प्रिंसिपल ने दुष्कर्म किया और शिक्षिका की अश्लील वीडियो बनाई. इसके बाद प्रिंसिपल ने घटना की कहीं शिकायत की तो बदनाम कर देंगे व जान से मार देने की धमकी दी.

यह है मामला...
बहराइच के थाना फखरपुर क्षेत्र के बेलहरी गांव में HR मेमोरियल स्कूल है. स्कूल में फखरपुर गांव निवासी 20 वर्षीय युवती शिक्षिका के पद पर तैनात थी. फखरपुर थाने में तहरीर देकर शिक्षिका के भाई का कहना है कि 16 मई को विद्यालय के प्रिंसिपल वरुण कुमार गौड़ ने उसकी बहन के साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद शिक्षिका के वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर कहा स्कूल में हुई घटना की कहीं शिकायत की तो बदनाम कर देंगे व जान से मार डालेंगे. पीड़िता ने घर आकर पूरी बात बताई, तो भाई ने 20 मई और 28 मई को पत्र दिया, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. 

शिक्षिका ने की आत्महत्या 
पीडिता द्वारा पुलिस को मामले की जानकारी दी गई थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की, जिसके बाद दो जून को शिक्षिका ने आत्महत्या कर ली. शिक्षिका की आत्महत्या की जानकारी मिलते ही परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई. 

ट्वीट कर उच्च अधिकारीयों को दी जानकारी 
पीड़िता के भाई की जानकारी के मुताबिक शिक्षिका की हत्या की जानकारी उसने पुलिस को दी थी. पुलिस नें मामले में मामूली सी कार्रवाई करने के लिए सिर्फ 306 की धारा में में आत्महत्या के लिये उकसाने का केस दर्ज किया, जबकि दुष्कर्म का कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया गया. इसके बाद मृत शिक्षिका का भाई  फखरपुर थाने में तहरीर देकर परेशान हो गया. अंत में उसने बहन के आत्महत्या करने वाला वीडियो प्रार्थना पत्र डीजीपी को ट्वीट कर दिया. 11 जून को पीड़िता के भाई का ट्वीट करने का मामला तूल पकड़ने लगा. 

पुलिस महकमे में मचा हडकंप 
शिक्षिका की आत्महत्या करने के बाद उसके भाई ने अपनी बहन का  आत्महत्या करने वाला वीडियो प्रार्थना पत्र डीजीपी को ट्वीट कर दिया. मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस महकमें में हडकंप मच गया. आनन-फानन में पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. इस मामले में एसपी प्रशांत वर्मा ने अधिक जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

Dog attacked: घर के बाहर खेल बच्चे पर आवारा कुत्तों ने किया हमला, एक बच्ची की मौके पर हुई मौत

Trending news