Bahraich: हरियाणवी गाने पर असलहा लहराकर मनबढ़ युवकों ने किया तमंचे पर डिस्को, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1419398

Bahraich: हरियाणवी गाने पर असलहा लहराकर मनबढ़ युवकों ने किया तमंचे पर डिस्को, वीडियो वायरल

Trending News: यूपी में हांथ में असलहा लहराते हुए तमंचे पर डिस्को करने का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. जानिए पूरा मामला...

Bahraich: हरियाणवी गाने पर असलहा लहराकर मनबढ़ युवकों ने किया तमंचे पर डिस्को, वीडियो वायरल

राजीव शर्मा/बहराइच: यूपी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में कुछ हांथ में असलहा लहराते हुए तमंचे पर डिस्को करते नजर आ रहे हैं. असलहा लहराते हुए युवक रौब में दिख रहे हैं. बताया जा रहा है कि ये उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले का है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जब वीडियो की पड़ताल की गई, तो पता चला कि वायरल वीडियो बहराइच के थाना मोतीपुर के राजापुर कतर्निया गांव का है. पुलिस ने वायरल वीडियो का संज्ञान लिया है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

हरियाणवी गाने पर असलहा लहराकर युवकों ने किया तमंचे पर डिस्को
आपको बता दें कि राजापुर कतर्निया गांव के कुछ दबंग किस्म के मनबढ़ युवक अपने हांथ में एक नली बंदूक और पिस्टल लहराते हुए हरियाणवी गाने ''यार तेरा है गैंगस्टर, तू मुझको क्या मरवावेगी..जब घूमेगो मूड बेवफा, फिर तो कतल करावेगी" वाले गाने पर रील्स बना रहे हैं. बेखौफ इन युवकों ने बाकायदा वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

मामले में थानाध्यक्ष ने दी जानकारी
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कई युवक खुलेआम अवैध असलहों को लहराते हुए किसी फंक्शन में तमंचे पर डिस्को करते नजर आ रहे हैं. इस मामले में थाना मोतीपुर के थानाध्यक्ष मुकेश सिंह ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि मामला संज्ञान में आया है. वायरल वीडियो की जांच की जा रही है. जानकारी के मुताबिक वायरल वीडियो कुछ माह पुराना बताया जा रहा है.

स्थानीय पुलिस की सक्रियता पर खड़े हो रहे सवाल 
आपको बता दें कि एक तरफ उत्तर प्रदेश की योगी सरकार अपराधी और माफिया पर लगातार एक्शन कर रही है. वहीं, दूसरी तरफ थाना मोतीपुर इलाके में इन मनबढ़ युवकों के हाथों में असलहों के साथ तमंचे पर डिस्को कर वीडियो बना रहे हैं. जो कहीं न कहीं कानून का डर न होना और स्थानीय पुलिस की सक्रियता पर बड़े सवाल खड़े कर रहा है. फिलहाल, देखना ये है कि पुलिस इस संवेदनशील मामले में क्या एक्शन लेती है.

WATCH LIVE TV

Trending news