बच्चे का मुंडन कराने जा रहा था परिवार, सामने आ गया मौत का ट्रैक्टर, 2 ने गंवाई जान, 11 घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1209593

बच्चे का मुंडन कराने जा रहा था परिवार, सामने आ गया मौत का ट्रैक्टर, 2 ने गंवाई जान, 11 घायल

Sambhal Road Accident: हादसा बीती देर रात का है. फिलहाल, खबर मिली है कि पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है...

बच्चे का मुंडन कराने जा रहा था परिवार, सामने आ गया मौत का ट्रैक्टर, 2 ने गंवाई जान, 11 घायल

संभल: यूपी के संभल जिले के गुन्नौर कोतवाली इलाके से एक बड़ा सड़क हादसा सामने आया है. दरअसल, मुरादाबाद-आगरा हाईवे पर सवारियों से भरी तेज रफ्तार ऑटो ने नियंत्रण खो दिया और ईंटो से भरे ट्रैक्टर से टकरा गई. इस भीषण टक्कर में 2 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 11 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. वहीं, जानकारी के मुताबिक, दोनों मृतक और सभी घायल बदायूं जिले के रहने वाले हैं, जो बच्चे के मुंडन समारोह के लिए ऑटो में सवार होकर बुलंदशहर के कर्णवास देवी मंदिर जा रहे थे.

यह भी पढ़ें: कानपुर हिंसा: जिस पेट्रोल पंप ने बोतलों में भर कर दिया तेल, प्रशासन ने उसे किया सील, लाइसेंस निरस्त

हाईवे पर पहुंचते ही ऑटो ने खोया कंट्रोल
हादसा बीती देर रात का है. फिलहाल, खबर मिली है कि पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है. बताया जा रहा है कि रविवार 5 जून की देर रात बदायूं के रहने वाले एक परिवार के 13 लोग बच्चे के लिए बुलंदशहर के कर्णवास देवी मंदिर जा रहे थे. मुरादाबाद-आगरा हाईवे पर जाते ही ऑटो ड्राइवर ने स्पीड पकड़ ली. कुछ समय बाद उसने नियंत्रण खो दिया और ईंटों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकरा गया. 

यह भी पढ़ें: उत्तरकाशी हादसा: घटनास्थल पहुंचे शिवराज और धामी, कल सड़क हादसे में हुई थी 26 लोगों की मौत, रेस्क्यू खत्म

अस्पताल में भर्ती कई लोग गंभीर रूप से घायल
सड़क हादसा इतना भीषण था कि ऑटो में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 11 लोग गंभीर तौर पर घायल हो गए. हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए गुन्नौर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है. अस्पताल में भर्ती घायल कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news