लुटेरी दुल्हन: पति-ससुरालियों को नींद की गोलियां खिला किया बेहोश, प्रेमी संग गहने-कैश लेकर हो गई फरार
Advertisement

लुटेरी दुल्हन: पति-ससुरालियों को नींद की गोलियां खिला किया बेहोश, प्रेमी संग गहने-कैश लेकर हो गई फरार

Sambhal News: संभल से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां ससुरालियों को नींद की गोलियां खिलाकर लुटेरी दुल्हन कैश और जेवर चोरी कर प्रेमी के साथ फरार हो गई. दोनों की तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हुई हैं.

सांकेतिक फोटो.

सुनील सिंह/संभल:  यूपी के संभल जिले से एक मामला सामने आया है. जहां ससुरालियों को नींद की गोलियां खिलाकर लुटेरी दुल्हन कैश और जेवर चोरी कर प्रेमी के साथ फरार हो गई. दोनों की तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हुई हैं. पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत के आधार पर लुटेरी दुल्हन के खिलाफ केस दर्ज किया है.

जानिए क्या है पूरा मामला 
लुटेरी दुल्हन की करतूत का हैरान करने वाला यह मामला हल्लू सराय इलाके का है. लुटेरी दुल्हन मनीषा के पति अंकुश के मुताबिक बीते बुधवार की शाम मनीषा ने घर से फरार होने की साजिश रची. जिसके तहत पूरे परिवार को नशे की गोलियां मिलाकर खाना खिलाया. जिसके बाद नशे की गोलियां मिला दूध उसे (पति अंकुश) को विशेष तौर पर पिलाया गया. जब सभी लोग बेहोश हो गए तो वह घर की अलमारी में रखा 2 लाख कैश और कई लाख की कीमत के सोने के जेवरात लेकर दूसरी मंजिल की ग्रिल में बांधी गई साड़ी के सहारे उतरकर घर के नीचे इंतजार कर रहे अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. 

सीसीटीवी में कैद हुईं तस्वीरें
लुटेरी दुल्हन मनीषा और उसके प्रेमी की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई हैं. सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में लुटेरी दुल्हन मनीषा और उसका प्रेमी तेजी से जाते हुए दिखाई दे रहे हैं. लुटेरी दुल्हन मनीषा का प्रेमी मध्य प्रदेश के शिवपुरी का रहने वाला बताया जा रहा है. 

चार महीने पहले हुई थी शादी
पति अंकुश ने बताया 4 महीने पहले मनीषा के साथ उसकी शादी हुई थी. लेकिन शादी के बाद से उसका व्यवहार उसके परिवार के साथ बेहद रूखा था. मनीषा घर के घरेलू कामकाज में कोई रुचि नहीं लेती थी. लेकिन बीते बुधवार को मनीषा का व्यवहार आश्चर्यजनक तौर से बदल गया. उसने पूरे परिवार के लिए खाना बनाया और सभी को प्यार से खाना खिलाया. यही नहीं मनीषा ने उसके लिए (पति अंकुश) दूध भी मंगाया था. जिसे उसे खाना खिलाने के बाद खास तौर से उसकी खुशामद कर उसे पिलाया गया था. 

पीड़ित परिवार ने पुलिस से की शिकायत, केस दर्ज 
परिवार के लोग अचानक बदले मनीषा के व्यवहार को समझ नहीं पाए. अगर उन्हें यह भनक लगी होती कि खाने में नशे की गोलियां मिलाई गई हैं तो शायद मनीषा अपने मकसद में कामयाब नहीं हो पाती. फिलहाल, लुटेरी दुल्हन के पति अंकुश ने लुटेरी दुल्हन मनीषा के खिलाफ सदर कोतवाली में तहरीर दी है. पुलिस अंकुश की तहरीर के आधार पर लुटेरी दुल्हन के खिलाफ केस दर्ज किया है. 

 

 

 

Trending news