65 साल के बुजुर्ग की हैवानियत! पौधे के लालच में 12 साल की बच्ची को घर पर बुलाकर किया रेप
Advertisement

65 साल के बुजुर्ग की हैवानियत! पौधे के लालच में 12 साल की बच्ची को घर पर बुलाकर किया रेप

Sambhal Crime News: संभल में नाबालिग बच्ची को उसके बुजुर्ग पड़ोसी ने पौधा देने के बहाने घर बुलाया और फिर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. पढ़ें दिल दहला देने वाली खबर-

65 साल के बुजुर्ग की हैवानियत! पौधे के लालच में 12 साल की बच्ची को घर पर बुलाकर किया रेप

Sambhal Crime News: उत्तर प्रदेश के संभल में बुजुर्ग शख्स द्वारा पड़ोसी की 12 साल की नाबालिग बहन के साथ रेप किए जाने का शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है. पुलिस ने नाबालिग से रेप के आरोपी बुजुर्ग को गिरफ्तार कर लिया है और केस दर्ज कर आरोपी को जेल भेजे जाने के लिए कानूनी कार्रवाई कर रही है.

यह भी पढ़ें: Azamgarh Airport News: इस महीने से शुरू हो जाएंगी उड़ानें, जानें कहां तक पहुंची तैयारी

छत पर खेल रही बच्ची को अपने घर ले गया लईक
संभल मे शर्मशार करने वाला यह मामला सदर कोतवाली इलाके का है. 65 साल के बुजुर्ग शख्स की हवस का शिकार हुई पीड़िता 12 साल की नाबालिग लड़की के भाई ने सदर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है. उसने आरोप लगाया है कि बीते सोमवार की देर शाम उसकी 12 साल की नाबालिग बहन घर की छत पर खेल रही थी. इसी बीच पड़ोस में रहने वाले बुजुर्ग शख्स लईक अंसारी ने उसको पौधा देने का लालच देकर बुलाया. इसके लिए उसने दीवार पर सीढ़ी लगाई और छत से ही अपने घर ले गया. 

पीड़िता के भाई ने निर्वस्त्र हालत में देखा
आरोपी शख्स लईक अंसारी ने नाबालिग को अपने घर ले जाकर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. इसी बीच नाबालिग के शोर मचाने पर वह पीड़िता का भाई आरोपी के घर में पहुंच गया. उसने देखा कि आरोपी पूरी तरह निर्वस्त्र हालत में था. आरोपी लईक को पकड़ने की कोशिश की गई, लेकिन वह मौके से फरार हो गया.

यह भी पढ़ें: देवरिया: घटिया ईटों से हो रहा था सरोवर का निर्माण, DM जितेंद्र प्रताप सिंह ने BDO को किया सस्पेंड

पुलिस ने केस दर्ज कर तुरंत आरोपी को किया गिरफ्तार
सीओ जितेंद्र कुमार सरगम ने जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित के भाई ने पड़ोस में रहने वाले बुजुर्ग शख्स पर अपनी 12 साल की नाबालिग बहन के साथ रेप का आरोप लगाया था. पुलिस ने शिकायत दर्ज करने के बाद तेजी से कार्रवाई करते हुए कुछ ही घंटे में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी बुजुर्ग शख्स के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया गया है और उसे जेल भेजे जाने की कार्रवाई की जा रही है.

हरियाणवी गानों के बाद अब छाया तेलुगु गानों का खुमार, क्यूट लड़की का गजब डांस देख नहीं हटेंगी नजरें

 

Trending news