Ghaziabad: रामलीला के मेले में अचानक टूटकर हवा में उछला झूला, हादसे में 2 बच्चों समेत 4 लोग घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1375787

Ghaziabad: रामलीला के मेले में अचानक टूटकर हवा में उछला झूला, हादसे में 2 बच्चों समेत 4 लोग घायल

UP News: गाजियाबाद में लगे रामलीला के मेले में अचानक हादसा हो गया. मेले में एक ब्रेक डांस नामक झूले का कप टूटने से एक ही परिवार के 4 लोग घायल हो गए. जानिए पूरा मामला...

Ghaziabad: रामलीला के मेले में अचानक टूटकर हवा में उछला झूला, हादसे में 2 बच्चों समेत 4 लोग घायल

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में लगे रामलीला के मेले में अचानक हादसा हो गया. गाजियाबाद के कोतवाली थाना क्षेत्र के घंटाघर रामलीला मैदान में एक ब्रेक डांस नामक झूले का कप टूटने से एक ही परिवार के 4 लोग घायल हो गए. हादसे से जुड़ा लाइव वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में झूला चलते हुए अचानक टूट गया, जिसमें चार लोग घायल हो गए.

घंटाघर रामलीला मैदान में हुआ हादसा
आपको बता दें कि ये हादसा बीती रात हुआ. जब घंटाघर रामलीला मैदान में ये हादसा हुआ तो मौके पर अफरातफरी मच गई, जिसके बाद आनन-फानन में सभी घायलों को जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया. जहां उनका इलाज किया गया. हालांकि, राहत की बात ये है कि घायलों की हालत क्रिटिकल नहीं है. वहीं, घटना को लेकर गाजियाबाद जिला प्रशासन अलर्ट मोड में आ गया है. प्रशासन ने इस घटना को लेकर जांच के आदेश दिए हैं.

एमएमजी अस्पताल में घायलों को कराया गया भर्ती
जानकारी के मुताबिक सभी का एमएमजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यहां इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर यानी ईएमओ डॉक्टर एसपी सिंह की देखरेख में सभी घायलों का इलाज किया गया. आपको बता दें कि घायलों में एक ही परिवार के लोग शामिल हैं, जिसमें गिरधरपुर बिसरख निवासी निशा पत्नी अवनीश और उनकी बेटी आठ साल की अवनी भी शामिल है.

गाजियाबाद सिटी मजिस्ट्रेट ने दी जानकारी
आपको बता दें कि इस घटना को लेकर जिला प्रशासन ने कड़ा रुख अख्तियार किया है. मामले में गाजियाबाद सिटी मजिस्ट्रेट गंभीर सिंह ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि  मनोरंजन, फायर सहित कई विभागों ने जांच के बाद झूले चलाए जाने की परमिशन दी है. इस मामले में जांच कराई जा रही है. इस जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके मुताबिक कार्रवाई की जाएगी. ताकि इस तरह की घटनाओं की भविष्य में पुनरावृत्ति ना हो.

LPG cylinder Price Update: LPG सिलेंडर हुआ सस्ता, जानें आपके शहर में अब कितने का है कमर्शियल एलपीजी सिलेंडर

Trending news