अखिलेश के इशारे पर हुई रामगोपाल यादव और CM Yogi की मुलाकात, SP और BJP के बीच है गठबंधन: AIMIM
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1286966

अखिलेश के इशारे पर हुई रामगोपाल यादव और CM Yogi की मुलाकात, SP और BJP के बीच है गठबंधन: AIMIM

UP Politics: एआईएमआईएम प्रवक्ता मोहम्मद फरहान ने रामगोपाल यादव और सीएम योगी के मुलाकात को लेकर बयान दिया है. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव के इशारे पर रामगोपाल यादव ने सीएम योगी से मुलाकात की है. 

फाइल फोटो.

मो.गुफरान/प्रयागराज: उत्तर प्रदेश की राजनीति (UP Politics) में हलचल तेज हो गई है. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव (Ram Gopal Yadav) की सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) से मुलाकात ने सियासी पारा बढ़ा दिया है. सपा नेता और सीएम योगी की मुलाकात पर अब ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) ने निशाना साधा है. एआईएमआईएम प्रवक्ता मोहम्मद फरहान ने इस मुलाकात को बीजेपी (BJP) और सपा (SP) की आगामी 2024 के लोकसभा चुनाव की डील बताया है. 

अखिलेश यादव के इशारे पर हुई मुलाकात 
एआईएमआईएम प्रवक्ता मोहम्मद फरहान ने कहा है कि अखिलेश यादव के इशारे पर रामगोपाल यादव ने सीएम योगी से मुलाकात की है. यह मुलाकात सपा और बीजेपी के बीच आपसी गठबंधन है. उन्होंने कहा है कि रामगोपाल यादव और सपा की तरफ से सीएम योगी के बीच हुई मुलाकात को सर्व समाज की समस्याओं को लेकर बताया गया. लेकिन जो चिट्ठी सामने आई उसने सपा की असलियत को सामने ला दिया है. मोहम्मद फरहान ने कहा है कि अखिलेश यादव मुस्लिमों के हिमायती नहीं हैं. वायरल हुई चिट्ठी ने सपा की असलियत को सामने ला दिया है. 

यह भी पढ़ें- राम गोपाल यादव की सीएम से मुलाकात के बाद सपा विधायक ने कसा तंज, BJP पर साधा निशाना

सपा पर मुस्लिमों की अनदेखी का लगाया आरोप 
एआईएमआईएम प्रवक्ता ने समाजवादी पार्टी पर मुस्लिमों की अनदेखी करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि आजम खान हों या दूसरे सपा के मुस्लिम नेताओं के लिए रामगोपाल यादव ने सीएम योगी से मिलना कभी मुनासिब नहीं समझा. इस दौरान उन्होंने दावा किया कि सपा और बीजेपी के बीच डील को लेकर रामगोपाल यादव सीएम योगी से मिलने के लिए पहुंचे थे. 

यह भी पढ़ें- एम्बुलेंस ना मिलने पर कंधे पर बेटे का शव रख लौटी मां, प्रभारी अधीक्षक समेत 15 पर गाज

यह भी देखें: 3 August History: देखें 3 अगस्त के दिन इतिहास में क्या-क्या प्रमुख घटनाएं हुईं

Trending news