कानपुर बवाल पर राकेश टिकैत- जिस चीज में सरकार को फायदा, वो सरकार बहुत जल्दी करती है
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1208178

कानपुर बवाल पर राकेश टिकैत- जिस चीज में सरकार को फायदा, वो सरकार बहुत जल्दी करती है

उत्तर प्रदेश में शुक्रवार को जुम्मे की नमाज के बाद कानपुर में हुए बवाल पर राकेश टिकैत ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा, हो जाता है... जब सरकार चाहेगी तो हो ही जाता है. सरकार एक बड़ी चीज है. सरकार पंजाब में भी कराएगी, कश्मीर में भी कराएगी.

कानपुर बवाल पर राकेश टिकैत- जिस चीज में सरकार को फायदा, वो सरकार बहुत जल्दी करती है

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश में शुक्रवार को जुम्मे की नमाज के बाद कानपुर में हुए बवाल पर राकेश टिकैत ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा, हो जाता है... जब सरकार चाहेगी तो हो ही जाता है. सरकार एक बड़ी चीज है. सरकार पंजाब में भी कराएगी, कश्मीर में भी कराएगी. जिस चीज में सरकार को फायदा होता है वो सरकार बहुत जल्दी करती है. मुजफ्फरनगर में भारतीय किसान यूनियन की बैठक के दौरान उन्होंने ये बातें कही.

कर्नाटक में हुए स्याही कांड को लेकर बोले टिकैत
वहीं, कर्नाटक में अपने ऊपर हुए हमले को लेकर राकेश टिकैत ने कहा, " वो तो झूठ कह रे हैं. वो तो हमले करें, उन्होंने जान से मारने की धमकी दी. वहां पर उनपर रिपोर्ट दर्ज हुई, वे सारे जेल में बंद हैं. वो तो बीजेपी पार्टी के लोग थे, जो पकडे गए. हमें सुरक्षा नहीं चाहिए, हम तो जहां पर जाए, वहां जो प्रदेश सरकार की सुरक्षा रहती है वो रहे."

Lok Sabha bypoll 2022: BJP ने जारी की लोकसभा उपचुनाव की सूची, आजमगढ़ से दिनेश लाल निरहुआ को बनाया प्रत्याशी

17,18 एप्लिकेशन दिया लेकिन कुछ नहीं हुआ
उन्होंने कहा कि मुझे पहले भी जान से मारने की धमकियां दी गई हैं, हुआ कुछ नहीं. इस मामले में प्रशासन को कम से कम 17,18 एप्लिकेशन दे रखी है, लेकिन आज तक कुछ नहीं हुआ.

सरकार तोड़फोड़ की राजनीति कर रही है: टिकैत
टिकैत ने कहा, "दिल्ली में विपिन रावत जी के घर पर भी हत्या कराने की प्लानिंग थी. जहां दिल्ली पुलिस ने दूसरे गेट से हमें निकाला था. टिकैत ने किसानों से कहा कि यह समय आपस में उलझने का नहीं है. सरकार तोड़फोड़ की राजनीति कर रही है. सरकार चाहती है की संगठन का विघटन किया जाए. आज कार्यकर्ता और किसान हमला करने की स्थिति में नहीं बल्कि बचाव की मुद्रा में है. टिकैत परिवार हमेशा ही मजबूती से किसानों की आवाज उठाता रहा है. आगे भी आवाज उठाई जाएगी. बाबा महेंद्र सिंह टिकैत के बाद नरेश टिकैत किसानों की सेवा में आ गए. टिकैत परिवार पीछे नहीं हटेगा."

इन गलत आदतों को आज ही छोड़ दें, वरना कम उम्र में ही हो जाएंगे बहरेपन के शिकार, जानें बचाव के तरीके

राकेश टिकैत ने कहा, "सरकार के खिलाफ एकजुटता से ही ताकत बढ़ेगी और सरकार से लड़ा जाएगा. इसके लिए तैयार रहें. लड़ाई सरकार से जारी है और आगे भी जारी रहेगी. जब तक सरकार बैठ कर बात नहीं करेगी. तब तक कोई समाधान नहीं हो सकेगा. मुख्यमंत्री बीजेपी के नहीं हैं बल्कि सभी पार्टी के हैं."
(इनपुट: IANS)

बैठक में शिरकत करने पहुंचे थे टिकैत
आपको बता दें कि शनिवार को मुजफ्फरनगर में भारतीय किसान यूनियन के कार्यालय पर एक बैठक का आयोजन किया गया था. जिसमें बीकेयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने भी हिस्सा लिया. इस बैठक में 16,17 और 18 जून को हरिद्वार में होने वाले कार्यक्रम के बारे में विचार विमर्श किया गया.

WATCH LIVE TV

 

Trending news