Pauri Garhwal: बेवड़ा बन शिक्षा के मंदिर को शिक्षक कर रहे शर्मशार, नशाखोरी में दम तोड़ रहा बच्चों का भविष्य
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1674366

Pauri Garhwal: बेवड़ा बन शिक्षा के मंदिर को शिक्षक कर रहे शर्मशार, नशाखोरी में दम तोड़ रहा बच्चों का भविष्य

उत्तराखंड के पौड़ी जिले में शिक्षकों के कारनामे की पोल खोलता वीडियो वायरल हो रहा है. पौड़ी जिले में शिक्षकों द्वारा शराब पीकर स्कूल आने का प्रकरण थमने का नाम नहीं ले रहा हैं. जानकारी के मुताबिक पौड़ी के बीरोखाल ब्लाक में शिक्षकों शराब पीकर स्कूल आने का मामला अभी थमा भी नहीं था.

Pauri Garhwal: बेवड़ा बन शिक्षा के मंदिर को शिक्षक कर रहे शर्मशार, नशाखोरी में दम तोड़ रहा बच्चों का भविष्य

पौड़ी गढ़वाल: उत्तराखंड के पौड़ी जिले में शिक्षकों के कारनामे की पोल खोलता वीडियो वायरल हो रहा है. पौड़ी जिले में शिक्षकों द्वारा शराब पीकर स्कूल आने का प्रकरण थमने का नाम नहीं ले रहा हैं. जानकारी के मुताबिक पौड़ी के बीरोखाल ब्लाक में शिक्षकों शराब पीकर स्कूल आने का मामला अभी थमा भी नहीं था. अब नैनीडांडा ब्लाक के एक प्राथमिक विद्यालय में व्यवस्था पर भेजे गए शिक्षक के शराब पीकर स्कूल पहुंचने का मामला सामने आया है. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. 

राजकीय प्राथमिक विद्यालय देवताखेत में तैनात है शिक्षक
आपको बता दें कि इस मामले में जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी डा. शिव पूजन सिंह ने उप बेसिक शिक्षा अधिकारी नैनीडांडा को इस प्रकरण की जांच सौंपी है. उन्होंने मामले में जांच पूरी कर जल्द से जल्द रिपोर्ट देने के निर्देश दिए हैं. इस मामले में डीईओ बेसिक पौड़ी डा. शिव पूजन सिंह ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि राजकीय प्राथमिक विद्यालय जगदेई में एक शिक्षक को व्यवस्थापक के तौर पर भेजा गया था. शिक्षक मूल रुप से राजकीय प्राथमिक विद्यालय देवताखेत में सेवारत है. इसके बाद शिक्षक का राजकीय प्राथमिक विद्यालय जगदेई में शराब पीकर स्कूल पहुंचने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मामले पर जिलाधिकारी पौड़ी ने दी जानकारी
आपको बता दें कि इस मामले का संज्ञान लेते हुए उप शिक्षा अधिकारी नैनीडांडा को जांच सौंप जल्द रिपोर्ट दिए जाने के निर्देश दिए गए हैं. वहीं, लगातार प्रकाश में आ रहे नशेड़ी शिक्षकों के मामले पर जिलाधिकारी पौड़ी डॉ आशीष चौहान ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि शिक्षा विभाग को निर्देशित किया है कि ऐसे मामलों को गंभीरता से लेते हुए शिक्षकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाए. ताकि आने वाले समय में कोई भी शिक्षक इस तरह से शराब पीकर विद्यालय में आकर शिक्षा के मंदिर का माहौल खराब न कर सके.

शराब पीकर स्कूल पहुंचा शिक्षक, डीएम ने शिक्षा विभाग को दिया यह निर्देश, देखें Video

 

Trending news