Barabanki News: बाराबंकी के नवोदय विद्यालय में छात्रों की खाने की थाली में मिले कीड़े, प्रिंसिपल पर लगाए गंभीर आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1791301

Barabanki News: बाराबंकी के नवोदय विद्यालय में छात्रों की खाने की थाली में मिले कीड़े, प्रिंसिपल पर लगाए गंभीर आरोप

Barabanki News: यूपी के बाराबंकी में शनिवार को नवोदय विद्यालय पर छात्रों को गुस्सा फूटा. बताया जा रहा है कि खाना सही ना मिलने को लेकर छात्रों ने स्कूल के बाहर खूब हंगामा किया. 

Barabanki News: बाराबंकी के नवोदय विद्यालय में छात्रों की खाने की थाली में मिले कीड़े, प्रिंसिपल पर लगाए गंभीर आरोप

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में छात्रों को विरोध देखने को मिला. यहां जवाहर नवोदय विद्यालय में छात्रों ने खाना ठीक ना मिलने को लेकर छात्रों मे विरोध जताते हुए स्कूल के बाहर ही प्रदर्शन चालू कर दिया. जानकारी लगने पर अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और छात्रों को कार्रवाई करने का आश्वासन दिया.

यह है पूरा मामला 
दरअसल उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में शनिवार को छात्रों का विरोध प्रदर्शन देखने को मिला. यहां जवाहर नवोदय विद्यालय में पढ़ने वाले छात्र स्कूल के खाने और बिजली से खासा परेशान दिखे. छात्रों ने बताया कि स्कूल के खाने में अक्सर कीड़े निकलते है, बिजली रहती नहीं है. इस कारण छात्रों को पढ़ने में समस्या आती है. इन चीजों को देख आक्रोश में आकार छात्रों ने स्कूल के बाहर ही प्रदर्शन शुरू कर दिया. जानकारी लगने पर अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और छात्रों को कार्रवाई करने का आश्वासन दिया. तब कही जाकर छात्र शांत हुए.

खाने में निकलते है कीड़े 
छात्रों ने स्कूल पर आरोप लगते हुए कहा कि विद्यालय में उन्हें सही खाना नहीं दिया जा रहा है. जो खाना दिया जा रहा है उनमें कीड़े मिलते हैं. विद्यालय में बिजली भी सही से नहीं दी जा रही है. जिसके चलते छात्र काफी परेशान है. सभी छात्रों ने विद्यालय पर यह सब आरोप लगाते हुए गेट के बाहर हंगामा शुरू कर दिया. 

मौके पर पहुंचे अधिकारी 
छात्रों के हंगामे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस बुलाई गई. पुलिस ने छात्रों को समझाने का काफी प्रयास किया लेकिन छात्र नहीं माने जिसके बाद मौके पर एसडीएम और सीओ पहुंचे उन्होंने विद्यालय में चेकिंग करने के बाद कार्रवाई करने का आश्वासन दिया जिसके बाद सभी छात्र शांत हुए.

पहले भी कर चुके हैं प्रदर्शन
बताया जा रहा है कि छात्रों ने पहले भी स्कूल से परेशान होकर हंगामा किया है. पर स्कूल प्रशासन ने अभी तक कोई भी सुधार नहीं किया है. इस वजह से छात्रों को मजबूरन प्रदर्शन करना पड़ा है.

Bijnor Flood: उफनती गंगा में फंसी तीन दर्जन यात्रियों की सांस, JCB से रेस्क्यू कर बचाई जा रही जान: Watch Video

Trending news