तिल देखकर जानिए लड़की का कैरेक्टर, ऐसी लड़कियां होती हैं कामुक...
Advertisement

तिल देखकर जानिए लड़की का कैरेक्टर, ऐसी लड़कियां होती हैं कामुक...

हमारा शरीर भगवान का दिया हुआ दुनिया का सबसे बेहतरीन तोहफा है. इसी के साथ ही हमारे शरीर पर प्रकृति कुछ चिन्ह भी देती है. जिसके कई मायने होते हैं. आज हम आपको शरीर के अलग-अलग हिस्सों के तिल का मतलब बताएंगे. हालांकि तिल का होना एक सामान्य सी बात होती है.

तिल देखकर जानिए लड़की का कैरेक्टर, ऐसी लड़कियां होती हैं कामुक...

Mole Prediction: हमारा शरीर भगवान का दिया हुआ दुनिया का सबसे बेहतरीन तोहफा है. इसी के साथ ही हमारे शरीर पर प्रकृति कुछ चिन्ह भी देती है. जिसके कई मायने होते हैं. आज हम आपको शरीर के अलग-अलग हिस्सों के तिल का मतलब बताएंगे. हालांकि तिल का होना एक सामान्य सी बात होती है. कुछ तिल हमें जन्म से मिलती हैं, तो कुछ समय के साथ हमारे शरीर पर आ जाती हैं. शरीर के हर एक तिल का महत्व समुद्र शास्त्र में विस्तार से बताया गया है.

आपने देखा होगा शरीर के विशेष हिस्सों पर मौजूद तिल कई बार स्त्री और पुरूष दोनों की खूबसूरती में चार चांद लगा देता है. वो मशहूर गजल शायद आपको याद होगी...
अब मैं समझा तिरे रुख़्सार पे तिल का मतलब 
दौलत-ए-हुस्न पे दरबान बिठा रक्खा है

हालांकि, गीत गजलों की बात अनोखी है. क्योंकि हमारे शरीर के तिल का एक विशेष अर्थ होता है. जिसमें से कुछ तिल शुभ होते हैं, तो कुछ अशुभ. इसका बात की जानकारी तिल के स्थान से ही होती है. ये छोटी सी तिल आपके भाग्य और चरित्र भी बताता है. इससे यह भी पता लगाया जा सकता है कि वो कौन सी लड़की है, जो आपको आजीवन बेइंतहा प्यार करेगी. तो आइए बिना देरी किए हुए हम आपको बताते हैं, लड़कियों के अलग-अलग अंगों पर तिल होने का मतलब क्या है.

होंठ पर तिल
समुद्र शास्त्र के अनुसार महिलाओं के होंठ पर तिल होना कामुकता का संकेतक है. लोग ऐसी महिलाओं के दीवाने होते हैं. हालांकि ऐसी महिलाएं बेहद चालाक भी होती हैं.

Soybean Side Effects: क्या सोयाबीन पुरुषों को बना रहा नपुंसक?

सीने पर बायीं तरफ तिल
अगर किसी महिला के सीने के बायीं तरफ तिल है, तो वो अपनी पसंद से शादी करेगी, यानी लव मैरिज. इसके अलावा उनके जीवन में थोड़ी बहुत कठिनाइयां भी आयेंगी. जो उसे समय-समय पर उन्हें परेसान कर सकती हैं.

माथे पर तिल का मतलब
जिन महिलाओं के माथे पर तिल होता है, वे आत्मविश्वास से भरपूर होती हैं. ऐसी महिलाएं बिना किसी मदद के अपना एक अलग मुकाम हासिल करती हैं.

माथे के दायीं तरफ तिल
जिन महिलाओं के माथे के दायीं तरफ तिल होता है. उन्हें जीवन में सदैव धन की प्राप्ति होती है. यह तिल सुख समृद्धि का कारक होता है.

जांघ पर तिल होने का मतलब
जांघ पर तिल होना कामुकता की एक बड़ी निशानी है. अगर किसी महिला के बायीं जांघ पर तिल है, तो उसे नौकर-चाकर का सुख मिलता है. वहीं, अगर तिल दायीं जांघ पर है, तो उसको पति से विशेष प्रेम मिलता है. ऐसी महिलाओं की हर मनोकामना बड़ी आसानी से पूरी होती जाती हैं.

नाभि के ऊपरी हिस्से में तिल
समुद्र शास्त्र के अनुसार नाभि के ऊपरी हिस्से पर तिल वाली स्‍त्री खाने-पीने की बेहद शौकीन होती हैं. नाभि के अंदर या नाभि के आसपास तिल वाली महिला धन और वैभव से सदा संपन्न रहती हैं. साथ ही आनंदमय जीवन बिताती हैं.

WATCH LIVE TV
 

Trending news