Sultanpur:ट्रेन में विधायक के गनर पर हमला, कार्बाइन लेकर फरार हुए अपराधी
Advertisement

Sultanpur:ट्रेन में विधायक के गनर पर हमला, कार्बाइन लेकर फरार हुए अपराधी

श्रमजीवी एक्सप्रेस ट्रेन में सवार असमाजिक तत्वों ने विधायक के गनर पर चाकू से हमला बोल दिया. कार्बाइन लेकर फरार हुए अपराधियों की पुलिस तलाश कर रही है.

Sultanpur:ट्रेन में विधायक के गनर पर हमला, कार्बाइन लेकर फरार हुए अपराधी

आशीष श्रीवास्तव/सुल्तानपुर: सुल्तानपुर रेलवे स्टेशन से चंद कदम की दूरी पर अराजक तत्वों ने एक ऐसी वारदात को अंजाम दिया है, जिससे रेलवे की सुरक्षा पर सवाल उठ रहे हैं. दरअसल श्रमजीवी एक्सप्रेस ट्रेन में मोहम्मदाबाद सीट से विधायक मुन्नू अंसारी के गनर राकेश पर असमाजिक तत्वों ने हमला कर दिया. अपराधियों ने गनर पर चाकू से वार किया. यही नहीं हमला कर अपराधी सुरक्षाकर्मी की कार्बाइन लूट ले गए. 

चेन पुलिंग कर फरार हुए अपराधी
वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधियों ने ट्रेन को रोका और मौके से फरार हो गए. इस घटना की जानकारी लगते रेलवे और स्थानीय पुलिस के बीच हड़कंप मच गया. आनन-फानन में पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. बताया जा रहा है कि घायल सिपाही को जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है. जहां डॉक्टरों ने सिपाही को गंभीर अवस्था में लखनऊ रेफर कर दिया है.
गनर अस्पताल में भर्ती
वारदात सुल्तानपुर रेलवे स्टेशन के दक्षिणी केबिन के पास की है. वहीं जब घटना की जानकारी सुल्तानपुर जीआरपी को हुई तो उन्होंने घायल सिपाही को सुल्तानपुर रेलवे स्टेशन पर उतारा और घायल अवस्था में जिला अस्पताल पहुंचाया. यहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद लखनऊ रेफर कर दिया है. 

यह भी पढ़ें: कुश्ती छोड़ करने लगे हथियारों की तस्करी, पहुंचे सलाखों के पीछे
वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे
वहीं घटना की जानकारी पुलिस विभाग के आला अधिकारियों को हुई तो पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा समेत अन्य पुलिस कर्मी सुल्तानपुर रेलवे स्टेशन पहुंचे और जांच शुरू कर जीआरपी थानाध्यक्ष से घटना की जानकारी ली. पुलिस जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी के दावे भले ही कर रही है. लेकिन इस घटना ने रेलवे की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए हैं. रेलवे कोच के भीतर असमाजिक तत्वों द्वारा अशांति पैदा करने की यह कोई पहली घटना नहीं है.ऐसे में आरपीएफ और जीआरपी को ऐसे मामलों में सख्ती बढ़ानी होगी.

Trending news