Jalaun: दस्युओं के खात्मे के बाद अब खनन माफिया का बढ़ा खौफ, जानिए कैसे आई अधिकारियों के जान पर आफत?
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1408557

Jalaun: दस्युओं के खात्मे के बाद अब खनन माफिया का बढ़ा खौफ, जानिए कैसे आई अधिकारियों के जान पर आफत?

UP News: माधौगढ़ एसडीएम और बंगरा चौकी प्रभारी की गाड़ी को माफियाओं ने ट्रक से टक्कर मार दी. जानिए पूरा मामला...

Jalaun: दस्युओं के खात्मे के बाद अब खनन माफिया का बढ़ा खौफ, जानिए कैसे आई अधिकारियों के जान पर आफत?

जितेन्द्र सोनी/जालौन: यूपी के जालौन में दस्युओं के खात्मे के बाद अब खनन माफियाओं का खौफ हो गया है. योगी सरकार लगातार माफिया के खिलाफ एक्शन कर रही है. बावजूद इसके माफियाओं की दबंगई का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि इसकी बड़ी वजह सफेद पोश नेताओं का संरक्षण है. जिस कारण इन माफियाओं के हौसले इतने बुलंद हैं कि इलाके में अधिकारियों से लेकर कई कर्मचारियों पर जान पर आफत आ चुकी है. ऐसा ही एक मामला शनिवार देर रात को सामने आया है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

आपको बता दें कि चेकिंग कर रहे माधौगढ़ एसडीएम और बंगरा चौकी प्रभारी की गाड़ी को माफिया ने ट्रक से टक्कर मार दी. इस हमले में एसडीएम और बंगरा चौकी प्रभारी की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई, जबकि एसडीएम और अन्य अधिकारी बाल-बाल बच गए. इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई में जुट गई है.

जालौन कोतवाली क्षेत्र के बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के
मामला जालौन कोतवाली क्षेत्र के बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के पास का है. जहां पर माधौगढ़ एसडीएम अंगद यादव और बंगरा चौकी प्रभारी शशांक बाजपेई को सूचना मिली. जिसमें ये जानकारी दी गई मध्य प्रदेश के भिंड जनपद से कुछ माफिया अवैध खनन करके बालू ट्रक और डंपर लेकर बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे से जा रहे हैं. सूचना मिलते ही माधौगढ़ एसडीएम और बंगरा चौकी प्रभारी ने अपने क्षेत्र में चेकिंग न करते हुए बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पास पहुंचे.

इस दौरान अवैध खनन करके आ रहे ट्रकों को अधिकारियों ने रोकने का प्रयास किया. अधिकारियों को देखकर खनन माफिया ने उनकी गाड़ी में टक्कर मार दी. जिससे एसडीएम और बंगरा चौकी प्रभारी की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई. टक्कर मारने के बाद माफिया मौके से ट्रक लेकर फरार हो गए. वहीं, इस घटना की जानकारी मिलते ही प्रशासन में हड़कंप मच गया. तत्काल पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची. ट्रक का पीछा कर ट्रक डाइवर और ट्रक दोनों को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है.

मामले में डीएम जालौन ने दी जानकारी 
इस मामले में डीएम जालौन चांदनी सिंह ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि ओवरलोड़ वाहनों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है. इसी के चलते कल देर रात इसीके चलते एसडीएम माधोगढ़ व बंगरा चौकी इंचार्ज की गाड़ी में टक्कर मार दी. हालांकि घटना में कोई हताहत नही हुआ है. गाड़ी व गाड़ी ड्राइवर को अरेस्ट कर लिया गया है,वही इस पूरे मामले में ट्रक मालिक के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया जाएगा.

Weekly Horoscope: देखें 17 अक्टूबर से 23 अक्टूबर तक का साप्ताहिक राशिफल, बनेंगे बिगड़े काम या मुश्किलें रहेंगी बरकरार

Trending news