Meerut:मोस्ट वांटेड बदन सिंह बद्दो के खिलाफ जल्द जारी हो सकता है रेड कॉर्नर नोटिस, आज तक नहीं आया पुलिस के हाथ
Advertisement

Meerut:मोस्ट वांटेड बदन सिंह बद्दो के खिलाफ जल्द जारी हो सकता है रेड कॉर्नर नोटिस, आज तक नहीं आया पुलिस के हाथ

Meerut:  बॉलीवुड एक्टर की तरह दिखने वाला ढाई लाख का इनामी बदन सिंह बद्दो की लोकेशन आज तक पुलिस और एसटीएफ नहीं पता कर पाई है...

 

File photo

पारस गोयल/मेरठ: मोस्ट वांटेड बदन सिंह बद्दो के खिलाफ पुलिस (Police) बड़ा एक्शन लेने की तैयारी में है. ढाई लाख के इनामी कुख्यात माफिया के खिलाफ जल्दी ही रेड कॉर्नर नोटिस (red corner notice) जारी हो सकता है. कुछ दिन पहले ही बद्दो ने पूर्व डीजीपी बृजलाल की किताब ( Former DGP Brijlal's book) पर टिप्पणी की थी. 

2019 से चल रहा है फरार

2019 में पुलिस कस्टडी से फरार बद्दो को पुलिस आज तक सलाखों के पीछे नहीं पहुंचा पाई. पूर्व डीजीपी और राज्यसभा सांसद बृजलाल की किताब "पुलिस की बारात" पर बद्दो ने टिप्पणी की थी. बद्दो की इंस्टाग्राम आईडी (Instagram) से ये पोस्ट की गई थी. इस वायरल पोस्ट  में पुलिस को चैलेंज किया गया है. बद्दो ने पूर्व डीजीपी और राज्यसभा सांसद बृजलाल को निशाने पर लिया था. ढाई लाख के इनामी कुख्यात बदन सिंह बद्दो ने इंस्टाग्राम पर बृजलाल पर किताब में तथ्यों को छिपाने का आरोप लगाया. ये पोस्ट फ्रांस का आईपी ऐड्रेस इस्तेमाल करके की गई थी.

कौन है माफिया बदन सिंह बद्दो?
बदन सिंह बद्दो की हिस्ट्र्रीशीट 26 सालों से चली आ रही है. मेरठ (Meerut) के टीपी नगर थाना क्षेत्र के पंजाबीपुरा का रहने वाला बदन सिंह बद्दो (Badan Singh Baddo) लगभग 26 साल पहले एक मामूली सा ट्रक ड्राइवर था. उसका नाम पहले मारपीट और जानलेवा हमले जैसी छोटी-मोटी घटनाओं में आता था. कुछ समय बाद उसका नाम मुख्यारोपियों में आने लगा. धीरे-धीरे उसके क्राइम की गति बढ़ती गई.  बदन सिंह पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुख्यात सुशील मूंछ और भूपेंद्र बाफर के संपर्क में आकर और भी शातिर हो गया. यहीं से वह लगातार अपराध जगत की सीढ़ियां चढ़ता गया. 

UP Weather Update: यूपी के इन 34 जिलों में बारिश और तेज हवाओं के लिए IMD का येलो अलर्ट जारी, 31 से फिर मौसम बदलेगा

Aligarh: बसंत पंचमी के मेले में बार बालाओं के डांस का तड़का, ठुमकों पर लुटाए गए पैसे, हुआ बवाल
 

 

Trending news