पंडित धीरेंद्र शास्त्री की प्रेम में दीवानी MBBS छात्रा, जानिए कौन है भजनगायिका शिवरंजनी तिवारी?
Advertisement

पंडित धीरेंद्र शास्त्री की प्रेम में दीवानी MBBS छात्रा, जानिए कौन है भजनगायिका शिवरंजनी तिवारी?

Bageshwar Dham Sarkar : पंडित धीरेंद्र शास्‍त्री की शादी को लेकर अक्‍सर खबरें आती रहती हैं. इतना ही नहीं पंडित धीरेंद्र शास्‍त्री खुद मीडिया से कह चुके हैं कि वह जल्‍द ही शादी करेंगे. इस बीच लड़कियों में बागेश्‍वर बाबा के प्रति क्रेज बढ़ता दिख रहा है. 

Pandit Dhirendra Krishna Shastri

Bageshwar Dham Sarkar : बागेश्‍वर धाम सरकार के पीठाधीश्‍वर पंडित धीरेंद्र शास्‍त्री इन दिनों सुखिर्यों में हैं. उनके भक्‍तों की संख्‍या बढ़ती जा रही है. अब लड़कियों में भी उनके प्रति क्रेज देखने को मिल रहा है. बागेश्‍वर बाबा से शादी की इच्‍छा जताते हुए एक एमबीबीएस (MBBS) छात्रा पदयात्रा पर निकल गई है. छात्रा गंगोत्री धाम से बागेश्‍वर धाम तक सिर पर गंगाजल का कलश लेकर पदयात्रा कर रही है. 

संतों की नगरी चित्रकूट पहुंची पदयात्रा 
पंडित धीरेंद्र शास्‍त्री से शादी की मनोकामना रखने वाली छात्रा का नाम शिवरंजनी तिवारी है. शिवरंजनी ने एमबीबीएस की पढ़ाई की है. शिवरंजनी गंगोत्री धाम से सिर पर कलश लेकर पदयात्रा पर निकली हैं. 

बागेश्‍वर बाबा के सामने जाहिर करेंगी अपनी इच्‍छा 
शिवरंजनी ने बागेश्‍वर धाम के पीठाधीश्‍वर पंडित धीरेंद्र शास्‍त्री से शादी कराना चाहती हैं. इसलिए वह पदयात्रा पर निकली हैं. शिवरंजनी ने बताया कि 16 जून को वह अपने मन की बात बागेश्‍वर बाबा से बताएंगी.  

पदयात्रा में पिता और भाई भी शामिल     
खास बात यह है कि शिवरंजनी की पदयात्रा में उनके साथ पिता, भाई और अन्‍य लोग भी शामिल हैं. साधु संतों की नगरी चित्रकूट पहुंचीं शिवरंजनी ने बाबाओं से आशीर्वाद लिया. साधु-संतों ने उनकी मनोकामना पूर्ण होने का आशीर्वाद दिया है. 

कौन है शिवरंजनी तिवारी 
पंडित धीरेंद्र शास्‍त्री से शादी की इच्‍छा रखने वाली शिवरंजनी तिवारी भजन गायिका के रूप में भी जानी जाती हैं. शिवरंजनी के पिता पंडित बैजनाथ तिवारी ने बताया कि उनके परिवार का संबंध मध्य प्रदेश के सिवनी में जन्मे ब्रह्मलीन जगदगुरुस्वामी स्वरूपानंद सरस्वती महाराज से जुड़ा हुआ है. उन्होंने बताया कि उनका पैतृक गांव चंदौरीकला (दिघौरी) है, जो सिवनी में पड़ता है. शिवरंजनी का परिवार पिछले 25 सालों से हरिद्वार में रहता है. 

पिता बाइक कंपनी में महाप्रबंधक रह चुके 
शिवरंजनी के पिता बैजनाथ ने बताया कि उन्होंने नागपुर के बीआर इंस्टीट्यूट से इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है. वह एक बाइक कंपनी में महाप्रबंधक के पद पर कार्यरत थे, लेकिन 5 साल पहले उन्होंने पद से इस्तीफा दे दिया था. इसके बाद अब वह अपनी बेटी शिवरंजनी तिवारी के साथ भजन कार्यक्रमों में शामिल होते हैं. 

 

'धक्का' मार एम्बुलेंस नहीं बचा पाई मासूम बच्चे की जान, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Trending news