Facebook पर बंद हुई बात तो लड़की को चाकू से गोद दिया, उसकी मां पर भी किया हमला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1226265

Facebook पर बंद हुई बात तो लड़की को चाकू से गोद दिया, उसकी मां पर भी किया हमला

Mathura Crime: मां और बेटी को चाकू से गोदने के बाद युवक ने जब भागने की कोशिश की तो गांव वालों ने उसे पकड़ लिया. जब उसे भागने का कोई जरिया नहीं दिखा उसने खुद को ही चाकू घोंप लिया. जानें क्या है मामला...

Facebook पर बंद हुई बात तो लड़की को चाकू से गोद दिया, उसकी मां पर भी किया हमला

कन्हैया लाल शर्मा/मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा से एक सिरफिरे आशिक ने ऐसी वारदात को अंजाम दिया है, जिसे सुनकर आप भी सोच में पड़ जाएंगे. मथुरा के थाना हाईवे क्षेत्र के गांव नगला बोहरा में उस समय सनसनी फैल गई जब एक युवक घर में कार्ड देने के बहाने घुसा और वहां मौजूद युवती पर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. युवती की चीख-पुकार सुनकर जब उसकी मां उसे बचाने आईं, तो आरोपी ने उनपर भी प्राणघातक हमला किया. जिससे मां-बेटी दोनों गंभीर रूप से घायल हो गईं. 

सपा तो BJP की बी-टीम है, तभी अपना प्रचार करने के बजाय, बसपा के साथ कर रही ऐसा: BSP विधायक​

बेटी की मौत, मां गंभीर रूप से घायल
वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक मौके से भागने लगा तो ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया. ग्रामीणों के बीच अपने आप को घिरता देख आरोपी युवक ने अपने पेट में भी चाकू घोंप लिया और खुद को गंभीर रूप से घायल कर लिया. वहीं, बताया जा रहा है कि इलाज के दौरान युवती की अस्पताल में मौत हो गई है और मां जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही हैं.

युवक को होश में आने के बाद होगा खुलासा
उधर आरोपी युवक जिला अस्पताल में भर्ती है और उसका इलाज चल रहा है. घटना की जानकारी लगते ही इलाका पुलिस के साथ-साथ एसपी सिटी सीओ रिफायनरी मौके पर पहुंचे, जहां उन्होंने बारीकी से घटना स्थल का निरीक्षण किया. इसके बाद अस्पताल जाकर घायलों का हालचाल जाना. घटना के संबंध में एसपी सिटी ने बताया कि मुजफ्फरनगर का रहने वाला एक युवक नगला बोहरा में कार्ड देने के बहाने घर में घुसा था और उसके बाद उसने इस वारदात को अंजाम दिया है. युवक ने चाकू मारकर अपने आप को भी घायल कर लिया है और उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. युवक ने वारदात को अंजाम क्यों दिया, इसकी जानकारी युवक के होश में आने पर हो पाएगी.

हिंदुस्तान में बस तीन माफिया हैं, मैं, अतीक और मुख्तार-अफसोस करो और शर्म करो-रामपुर में बोले आजम खान

फेसबुक पर बात बंद हुई तो कर दी हत्या?
एक तरफा वारदात में अंजाम दी गई सनसनीखेज वारदात के बाद चर्चा है कि युवक की फेसबुक के माध्यम से युवती से दोस्ती हुई थी और किसी बात को लेकर दोनों के बीच बातचीत बंद हो गई. इसके बाद आरोपी ने इस वारदात को अंजाम दिया है.

Bheem Shila: केदारनाथ की वो चमत्कारी शिला, जिसने त्रासदी के समय बचाया था बाबा के धाम को...

Trending news