Mainpuri News: मैनपुरी में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या
Advertisement

Mainpuri News: मैनपुरी में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां मामूली विवाद को लेकर एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकार निर्मम हत्या कर दी गई साथ ही एक एनी महिला दबंगों की गोली लगने से घायल हो गई.  दबंग वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए.

Mainpuri News: मैनपुरी में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या

अतुल कुमार/मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां मामूली विवाद को लेकर एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकार निर्मम हत्या कर दी गई साथ ही एक अन्य महिला दबंगों की गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गई. दबंग वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए. वहीं गोली मारकर तीन लोगों की हत्या से इलाके में हडकंप मच गया. स्थानीय लोगों ने वारदात की जानकारी पुलिस को दी, सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों मृतकों का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई.

यहां की है घटना...
मैनपुरी के थाना करहल क्षेत्र के नगला अतिराम का है. यहां गांव के ही राहुल का रामेश्वर दयाल से रास्ते को लेकर विवाद चल रहा था. राहुल उसके जीजा विमलेश व अनुज ने मिलकर रामेश्वर दयाल पुत्र मुन्नालाल, कायम सिंह पुत्र रामेश्वर दयाल, ममता देवी पत्नी विकेश कुमार व सरोज पत्नी स्वर्गीय सुरेश चंद्र के गोली मार दी, जिसमें रामेश्वर, कायम सिंह और ममता देवी की मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं सरोज गंभीर रूप से घायल हो गए.

जांच में जुटी पुलिस
आनन-फानन में घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया और तीनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वारदात के बाद गांव में तनाव की स्थित बन गई, जिसके बाद बड़ी संख्या पर पुलिस बल तैनात किया गया. मामला बढ़ता देता पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार ने घटनास्थल का जायजा लिया.  इसके अलावा फोरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर साक्ष्य इकट्ठे किए.

WATCH: शादी में नाचते-नाचते ऐसा बैठा युवक, फिर चार कंधों पर पहुंचा श्मशान

Trending news