लखनऊ से दिल्ली की फ्लाइट तो ट्रेन से भी फिसड्डी निकली, एयरपोर्ट पर यात्रियों ने काटा हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1829923

लखनऊ से दिल्ली की फ्लाइट तो ट्रेन से भी फिसड्डी निकली, एयरपोर्ट पर यात्रियों ने काटा हंगामा

Lucknow News: लखनऊ से दिल्ली जा रही फ्लाइट ट्रेन से भी फिसड्डी निकली. इस फ्लाइट ने दिल्ली पहुंचने के लिए ट्रेन से ज्यादा समय ले लिया. इस दौरान यात्रियों ने एयरपोर्ट पर जमकर हंगामा काटा. यात्रियों की एयरलाइन के कर्मचारियों से नोंकझोक भी हुई. 

Flight (File Photo)

लखनऊ: फ्लाइट का सफर आमतौर पर ट्रेन से महंगा होता है, मगर जल्दी पहुंचने के लिए लोग फ्लाइट लेते हैं. अगर विमान का सफर ट्रेन से भी लेट होने लगे तो क्या किया जाए. दरअसल, उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से दिल्ली जा रही फ्लाइट ने छह घंटे से भी ज्यादा का समय ले लिया. इतनी देर में यात्री ट्रेन से दिल्ली पहुंच जाते. लखनऊ एयरपोर्ट पर यात्री तो समय से पहुंच गए, मगर जिस विमान से उन्हें यात्रा करनी थी वो नहीं पहुंचा. इसके बाद नाराज पैसेंजर्स ने एयरपोर्ट पर जमकर हंगामा किया और एयरलाइन के कर्मचारियों से उनकी नोंकझोंक भी हुई. 

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक बीते मंगलवार एयर एशिया की फ्लाइट संख्या आई 5-5773 को लखनऊ एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए उड़ान भरनी थी. इस विमान से करीब सौ से ज्यादा यात्रियों को यात्रा करनी थी. फ्लाइट को रात 11 बजे उड़ान भरनी थी. पैसेंजर्स समय से एयरपोर्ट पहुंच गए, मगर विमान नहीं पहुंचा. यात्रियों को पता चला कि तकनीकी खरीबी की वजह से फ्लाइट लेट हो रही है. इस पर यात्री नाराज हो गए और एयरलाइंस के कर्मचारियों ने उनकी तीखी नोंकझोक हुई. यात्रियों का कहना था कि अगर विमान में खराबी थी तो एयरलाइन को दूसरे विमान की व्यवस्था करानी चाहिए थी, ताकि यात्री समय से पहुंच सकें.

हरिद्वार में 3 हजार करोड़ से बनेगा हर की पैड़ी कॉरिडोर, काशी विश्वनाथ की तर्ज पर होगा कायाकल्प

यात्रियों का आरोप है कि एयरलाइन की तरफ से उनके लिए एयरपोर्ट पर कोई इंतजाम नहीं थे. उनके लिए खाने-पीने का भी प्रबंध नहीं किया गया. एयरलाइन के कर्मचारियों का कहना था यात्रियों को पहले ही फ्लाइट के लेट होने के बारे में बता दिया गया था. साथ ही यात्रियों को टिकट कैंसिल कराने और पैसे वापस लेने का ऑप्शन दिया गया था. रात भर इंतजार करने के बाद विमान सुबह करीब साढ़े चार बजे दिल्ली के लिए रवाना हुआ.  

Watch: आज दो हिस्सों में बंट जाएगा चंद्रयान-3, वीडियो में समझें चांद पर विक्रम की लैंडिंग का क्या है 'फाइनल प्लान'

 

Trending news