Kasganj: प्रेमिका की शादी तय होने पर प्रेमी ने पेट्रोल डालकर लगाई आग, कासगंज में घटना से सनसनी
Advertisement

Kasganj: प्रेमिका की शादी तय होने पर प्रेमी ने पेट्रोल डालकर लगाई आग, कासगंज में घटना से सनसनी

Kasganj News: यूपी के कासगंज में प्रेमिका (Girlfriedn) की शादी (Marriage) तय होने पर प्रेमी के उसपर पेट्रोल (Petrol) डालकर आग लगा दी. इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. वहीं, पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है. 

File Photo

गौरव तिवारी/कासगंज: आपने प्यार में असफल होने के बाद ऐसे कई केस देखे होंगे, जहां लोग घातक कदम उठाने से भी नहीं चूकते. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के कासंगज जिले से सामने आया है. यहां एक लड़की की शादी (Marriage) तय होना उसके लिए घातक साबित हुआ. प्रेमी युवक ने नाबालिग किशोरी के ऊपर पेट्रोल (Petrol) डालकर जिंदा जला (Fire) दिया. इससे प्रेमिका गंभीर रुप से घायल हो गई. फिलहाल, पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है. वहीं, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है. 

कोतवाली पटियाली क्षेत्र का मामला
जानकारी के मुताबिक लड़की के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगाने का यह मामला कोतवाली पटियाली क्षेत्र का है. यहां एक नाबालिग किशोरी की शादी बीते दिनों तय हो गई थी. इसी बात से नाराज होकर लड़की के पड़ोस में रहने वाले उसके प्रेमी नीरज ने पेट्रोल डाल कर आग लगा दी. इसके बाद आरोपी नीरज मौके से फरार हो गया. घटना के बाद लड़की के परिवार वालों में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में किशोरी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराय गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है आरोपी नीरज प्रेमिका की शादी दूसरी जगह तय होने से नाराज था.

Varanasi: वाराणसी में युवक ने लाइव वीडियो में फांसी लगाकर किया सुसाइड, आत्महत्या का कारण बनी यह वजह

पुलिस ने दी जानकारी
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी पहुंच गई. इस मामले पर जिले के एएसपी जितेंद्र दुबे ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. पुलिस आरोपी नीरज की तलाश कर रही है. बताया जा रहा है कि किशोरी को आग लगाने के बाद से प्रेमी नीरज अपने घर से फरार हो गया. नीरज ई-रिक्शा चलाकर अपनी गुजर-बसर करता था. 

Viral Video: दबंग ने गालियां देते हुए महिला का दरवाजा पीटा, वीडियो वायरल

Trending news