Love Marriage : लव मैरिज को लेकर बहाया अपनों का लहू, यूपी में बाप ने बेटी को दी दर्दनाक मौत
Advertisement

Love Marriage : लव मैरिज को लेकर बहाया अपनों का लहू, यूपी में बाप ने बेटी को दी दर्दनाक मौत

Kasganj News :  कासगंज जिले की आवास विकास कॉलोनी का मामला. बेटी से विवाद के बाद गुस्‍साए पिता ने पहले लाडली को उतारा मौत के घाट. इसके बाद खुद को भी किया शूट. जानें हैरान करने वाला पूरा वाक्‍या. 

UP Crime News

गौरव तिवारी/कासगंज : यूपी के कासगंज में बेटी से किसी बात से नाराज एक पिता ने पहले अपनी लाडली को गोली मार मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद खुद को गोली मार आत्‍महत्‍या कर ली. पुलिस ने दोनों शवों को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है.   

पिता-पुत्री दोनों शिक्षक थे 
दरअसल यह पूरा मामला कासगंज जिले की आवास विकास कॉलोनी का है. मूल रूप से मैनपुर के रहने वाले नरेंद्र सिंह यादव यहां परिवार के साथ रहते थे. नरेंद्र सिंह यादव यहां के एक इंटर कॉलेज में शिक्षक थे और उनकी बेटी जूही सोरों ब्‍लॉक के ग्राम मल्‍लाह नगर के परिषदीय विद्यालय में सहायक अध्‍यापक के पद पर कार्यरत थी.  

लाइसेंसी बंदूक से मारी गोली 
शनिवार दोपहर पिता नरेंद्र और बेटी जूही जैसे ही स्‍कूल से घर पहुंचे दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया. इससे नाराज पिता नरेंद्र यादव ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से पहले अपनी बेटी जूही को गोली मारी, इसके बाद खुद को भी गोली से उड़ा लिया. सूचना पर कासगंज के एसपी सौरभ दीक्षित मौके पर पहुंच गए. 

विवाद के बाद पिता ने उठाया कदम 
कासगंज एसपी सौरभ दीक्षित ने बताया कि आवास विकास विकास पुलिस चौकी के निकट अध्यापक नरेंद्र यादव का किसी बात पर अपनी बेटी से विवाद हो गया था. इसके चलते नरेंद्र ने अपनी बेटी के साथ मारपीट की. मारपीट बढ़ जाने पर आवेश में आकर नरेंद्र ने अपनी बेटी जूही को गोली मार दी. 

प्रेम-प्रसंग की बात सामने आ रही 
सूचना पर पहुंची पुलिस द्वारा घायल पिता-पुत्री को तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. उन्‍होंने कहा कि प्रथम दृष्टया प्रेम-प्रसंग से आहत होकर वारदात को अंजाम देने की बात सामने आई है. घटनास्थल का मुआयना करने साक्ष्य जुटाए गए हैं. जांच की जा रही है.  

Watch: अमृतपाल सिंह को लेकर उत्तराखंड अलर्ट, उधमसिंह नगर के रास्ते नेपाल भागने की आशंका

Trending news